नितीश कुमार को अपनी ही रैली में मिला विरोध, लगे मुर्दाबाद के नारे

आरा के जगदीशपुर में एनडीए उम्मीदवार आरके सिंह के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मिला ज़बरदस्त विरोध । स्वार्थ साहू हाई स्कूल मैदान में आयोजित चुनावी सभा में मौजूद युवा मतदाताओं ने लालू-तेजस्वी जिंदाबाद और नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाए।

आरा संसदीय सीट पर लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण में वोटिंग होनी है। एनडीए ने इस बार भी आरा से मौजूदा बीजेपी सांसद आरके सिंह को अपना उम्मीदवार बनाया है। आरके सिंह के पक्ष में लोगों से वोट की अपील करने सीएम नीतीश शनिवार को आरा पहुंचे थे। स्वार्थ साहू हाई स्कूल मैदान में सीएम नीतीश की चुनावी सभा आयोजित की गई थी।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चुनावी सभा को संबोधित करने के बाद जैसे ही हेलिकॉप्टर की तरफ बढ़े, भीड़ में  युवा नीतीश कुमार मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।  उन्होंने लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव को अपना नेता बताते हुए उनके पक्ष में जिंदाबाद के नारे लगाए और नीतीश कुमार को पूरी तरह  फेल बताया।

नारेबाजी कर रहे युवकों का कहना था कि तेजस्वी यादव सत्ता में आए तो बेरोजगारों को नौकरी देने का काम किया। उनके द्वारा बहुत अच्छी तरह से सरकार चलाई जा रही थी लेकिन नीतीश कुमार से नहीं देखा गया। पलटू कुमार ने पलटी मार दी इसलिए हर हाल में तेजस्वी यादव को जीत दिलाएंगे।

नितीश कुमार को अपनी ही रैली में मिला विरोधलगे मुर्दाबाद के नारे