इंडी अलायन्स की बैठक को लेकर बोलै चिराग पासवान ने ज़ोरदार हमला

 1 जून को विपक्षी गठबंधन की दिल्ली में बैठक होनी हैं। बैठक में इंडिया गठबंधन के तमाम घटक दल के नेता शामिल होंगे। अब इस बैठक को लेकर लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बड़ा पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि, विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए ऐसा किया जा रहा है।

चिराग पासवान ने कहा कि, अच्छी बात है विपक्षी गठबंधन के नेता बैठक बुलाएंगे। लेकिन हकीकत यह है कि वह बैठक में यह तय करेंगे की किसके घर कब मटन पार्टी करनी है? क्योंकि इंडी एलायंस के नेताओं की चिंता इसी बात की है कि आपने हमको मटन खिला दिया हमने आपको अब तक मटन नहीं खिलाया। आप कैसे मटन बनाते हैं इसकी रेसिपी बता दीजिए और हेलीकॉप्टर में मछली कैसे दिखाया जाता है यह भी बता दीजिए। इन्हीं बातों की चर्चा 1 जून को दिल्ली में होगी।

आगे चिराग पासवान ने कहा कि, 1 जून के बाद यह लोग सरकार बनाने की चिंता से मुक्त हो जाएंगे इसलिए बैठक में अध्याय करेंगे की चार दिन के बाद कौन किसके यहां जाएगा और कौन क्या पार्टी करेगा। क्योंकि इनको ना तो सरकार चलाना है नहीं देश चलाना। इन लोगों को भी अब अच्छी तरह समझ आ गया है कि मोदी जी वापस से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

पीएम मोदी केयर स्वामी विवेकानंद कन्वेंशन सेंटर में जाने को लेकर विपक्ष की तरफ से उठाए जा रहे हैं सवाल पर चुनाव ने कहा कि इन बातों का कहीं कोई मतलब नहीं रह जाता है। अगर देश के प्रधानमंत्री की जानकारी जनता के बीच जाती है तो उसमें कहां कोई समस्या है।

 

इंडी अलायन्स की बैठक को लेकर बोलै चिराग पासवान ने ज़ोरदार हमला