बकरी की वजह से धोना पड़ा पत्नी से हाथ

सड़क हादसे का मामला बेगूसराय से सामने आ रहा है। जहां बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई है। घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल है। महिला अपने पति के साथ बाइक पर सवार थी और एक बकरी को भी अपने साथ लेकर जा रही थी।

मृतका अपने मायके से एक बकरी लेकर अपने ससुराल जा रहा थी। तभी बाइक पर सवार बकरी छटपटाने लगी और बकरी को बचाने के दौरान महिला बाइक के गिर गई और वह बुरी तरह से घायल हो गई। उसे घायल अवस्था में बरौनी पीएचसी में इलाज के लाया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने उसकी जांच के बाद उसे मृत्य घोषित कर दिया।

महिला की पहचान मंझौल थानाक्षेत्र के मंझौल वार्ड 9 निवासी राजेश्वर सहनी की 40 वर्षीया पत्नी रीना देवी के रुप में हुई है। मृतका के चार बेटे और चार बेटियां हैं।  मृतका के पति राजेश्वर सहनी ने बताया कि चकिया से मेरी पत्नी की मां ने एक बकरी दिया था। उसी को लेकर बाइक पर पति-पत्नी अपने घर जा रहे थे। तभी बाइक पर सवार बकरी अचानक छटपटाने लगी। जिससे बाइक का संतुलन बिगड़ गया मेरी पत्नी रीना देवी बाइक से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गई और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

बकरी की वजह से धोना पड़ा पत्नी से हाथ