चलती बस में महिला को आई उलटी ने ली जान, हादसे से सहमे लोग

बिहार के गया से एक दर्दनाक खबर निकल कर सामने आ रही है। चलती बस की खिड़की से उल्टी के लिए सिर निकलना महिला के लिए मौत का सबब बन गया और सिर धड़ से अलग हो गया। गया जिले में यात्री बस में सफर कर रही महिला बोमेटिंग उल्टी के लिए सिर खिड़की से बाहर निकाला उसका सिर धड़ से अलग हो गया।

घटना पंचानपुर चौक के पास घटी है। यहां महिला का सिर सामने से आ रहा भारी वाहन से टकरा गया और मौके पर उसकी मौत हो गई। मृतक महिला की पहचान अरवल जिले के ओझा बिगहा निवासी रामरूप महतो की 48 वर्षीय पत्नी सुमिन्ता देवी के रूप में हुई। यह महिला इलाज कराने गया जा रही थी तभी गोह से गया की तरफ जा रही यात्री बस में महिला सवार थी।

जैसे ही बस पंचानपुर बाजार पहुंची महिला यात्री को बोमेटिंग आई। महिला ने खिड़की से सिर बाहर निकाला। इसी क्रम में गया की ओर से आ रहे भारी वाहन ने महिला के सिर में जोरदार टक्कर मार दी। महिला का खून से लथपथ शरीर और सिर से अलग धड़ यात्रियों में हो हल्ला मच गया। बस पर सवार यात्री नीचे उतर गए।

मौके पर पहुंची डायल 112 की टीम और पंचानपुर थाने की पुलिस ने कड़ी मशक्कत से महिला के शरीर को बस से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। सुमिन्ता अपनी छोटी बहन और बहन के बेटे के साथ गया चिकित्सक के पास इलाज के लिए जा रही थी। इसी बीच वह दर्दनाक हादसे की शिकार हो गई।

चलती बस में महिला को आई उलटी ने ली जानहादसे से सहमे लोग