जदयू सांसद ने बदले अपने बोल, करेंगे मुसलमानों और यादवों का भी काम

लोकसभा चुनाव में यादव और मुसलमानों के साथ कुशवाहा समाज का वोट नहीं मिलने पर भड़के जेडीयू सांसद देवेशचंद्र ठाकुर ने खुले मंच से कह दिया था कि वह यादवों और मुसलमानों का कोई काम नहीं करेंगे। जेडीयू सांसद के बयान के बाद सियासत गरमा गई और विपक्ष के साथ-साथ अपनी पार्टी के भी निशाने पर आ गए। मीडिया में हुई फजीहत के बाद अब देवेशचंद्र ठाकुर के बोल बदल गए हैं।

 

सीतामढ़ी के जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने यादव और मुसलमान का काम नहीं करने की बात कहकर अपनी फजीहत कराने के बाद सफाई दी है।सांसद ने कहा है कि उनके अंदर जो एक तकलीफ और दुख था उसको व्यक्त किया था। जदयू के सांसद देवेंद्र ठाकुर ने कहा है कि वह यादव और मुसलमान का काम भी करेंगे और आज ही उन्होंने मुस्लिम समुदाय के एक व्यक्ति का काम कराया है।

यादव और मुसलमानों का काम नहीं करने की बात कहकर पार्टी के निशाने पर आए जेडीयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने बुधवार को अपने आवास पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। उन्होंने कहा कि उनके यहां सभी जाति और धर्म के लोगों का स्वागत है। वह सभी का काम करेंगे हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि इतने दिनों तक यादव और मुसलमान का काम किया लेकिन यादव और मुस्लिम समाज के लोगों ने उन्हें वोट नहीं दिया।

 

करेंगे मुसलमानों और यादवों का भी कामजदयू सांसद ने बदले अपने बोल