पिता ने अपने दो साल के मासूम बच्चे की गला घोंटकर कर दी हत्या

पटना में एक सनकी पिता की हैवानियत सामने आई है। पिता ने अपने दो साल के मासूम बच्चे की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने बच्चे के शव को एक खंडहरनुमा घर में फेंक दिया। घटना मसौढ़ी थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, दुल्हिन बाजार के गिगरा गांव निवाली आरोपी गुलजार की शादी मसौढ़ी के भखरा निवासी नाजिया खातूम के साथ हुई थी। दोनों मसौढ़ी के रहमतगंज में किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे। गुलजार को अपनी पत्नी पर शक था कि उसका दूसरे मर्द से संबंध है। वह आए दिन नाजिया से झगड़ा करता रहता था।

नाजिया ने एक बेटे को जन्म दिया था जबकि दूसरा गर्भ में है। दो साल के बेटे को लेकर गुलजार को शक था कि वह उसका बच्चा नहीं है और शक के कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया। बीते 24 जून को गुलजार और नाजिया अस्पताल गए थे, जहां से गुलजार दो साल के बच्चे को लेकर फरार हो गया था। दो दिन के बाद जब वह घर आया और पत्नी ने पूछा कि बेटा कहा है तो उसने जवाब दिया कि मार दिया, दूसरा पैदा हो जाएगा।

नाजिया ने पति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पिता से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने मृत बच्चे का शव मसौढ़ी नगर मुख्यालय स्थित डाकबंगला परिसर के खंडहरनुमा भवन से बरामद कर लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मच गया है।

पिता ने अपने दो साल के मासूम बच्चे की गला घोंटकर कर दी हत्या
Comments (0)
Add Comment