शिवहर में भी अब राहुल गाँधी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, हिन्दुओं की आस्था आहत करने का इलज़ाम

 संसद सत्र के दौरान लोकसभा में राहुल गांधी हिंदुओं को हिंसक बताकर फिर मुश्किलों से घिरते जा रहे हैं। मुजफ्फरपुर में केस दर्ज होने के बाद शिवहर में राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर हुआ है। परिवादी ने राहुल गांधी के ऊपर हिंदुओं की भावना को आहत करने का आरोप लगाया है और सख्त कार्रवाई की मांग की है।

संसद सत्र के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने हिंदुओं को लेकर बयान दिया था। हिंदुओ को हिंसक बताने पर संसद में खूब हंगामा हुआ।  मुजफ्फरपुर कोर्ट में राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दायर किया गया था, अब शिवहर में भी राहुल गांधी के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर हुआ है।

शिवहर के रहने वाले नितेश कुमार गिरी ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में राहुल गांधी को आरोपी बनाते हुए परिवाद दायर किया है। आरोप है कि संसद सत्र के दौरान राहुल गांधी ने हिंदू देवी देवताओं की अपमानजनक ढंग से तस्वीर दिखाते हुए कहा कि हिंदू हिंसक होते हैं।

परिवादी ने कहा है कि इससे हिंदू समुदाय के लोगों की भावना आहत हुई है। राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर इस तरह की बात कहने से उनका अपमान हुआ है। संवैधानिक पद पर रहकर हिंदु धर्म का अपमान करना एक दंडनीय अपराध है। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे।

शिवहर में भी अब राहुल गाँधी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमाहिन्दुओं की आस्था आहत करने का इलज़ाम
Comments (0)
Add Comment