अश्लील वीडियो को वायरल करने के नाम पर की गयी रेप और ब्लैकमेलिंग की वारदात

 मुजफ्फरपुर में रेप और ब्लैकमेलिंग का मामला सामने आया है। युवती का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोप फरार हो गया है। पीड़ित लड़की ने थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

कुढ़नी थाना क्षेत्र के एक गांव में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने कुढ़नी थाना मे आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। केस दर्ज होने के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। एफआईआऱ के मुताबिक, पीड़िता गांव में एक ब्यूटी पार्लर में पार्लर का काम सीखने जाती थी। इसी क्रम में संचालिका का पति राशन कार्ड बनवाने का झासा देकर उसे तुर्की ले गया था।

तुर्की में ब्यूटी पार्लर संचालिका के पति ने युवती का अश्लील वीडियो बना लिया था। आरोपी लड़की को वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा। ब्लैकमेलिंग की शिकार लड़की आरोपी के झांसे में आ गई और आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। पीड़िता लोकलाज के कारण इसकी जानकारी परिजनों को नहीं दे पा रही थी।

दस दिनों से आरोपी अपने एक यूटुबर दोस्त के साथ मिल कर युवती के व्हाट्सएप पर गलत मैसेज भेज रहा था। जिससे वह परेशान होकर पुलिस को दो लोगों के खिलाफ आवेदन देकर कार्रवाई की गुहार लगाई है। मामले को लेकर डीएसपी पश्चिमी-2 एसी ज्ञानी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में आरोप सही पाए गए हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

अश्लील वीडियो को वायरल करने के नाम पर की गयी रेप और ब्लैकमेलिंग की वारदात