मुकेश सहनी के दर्दनाक हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

वीआईपी सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की अपराधियों ने सोमवार की रात बेरहमी से हत्या कर दी थी। मंगलवार की सुबह जीतन सहनी का शव उनके कमरे में मिलने के बाद हड़कंप मच गया था। इस जघन्य हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें दर्जनों लड़के हाथों में धारदार हथियार लेकर वारदात को अंजाम देने के लिए जीतन सहनी के घर के बाहर मौजूद दिखे हालांकि इंडियासिटी लाइव वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

वीडियो में कई लड़के मुकेश सहनी के घर में घुसते हुए नज़र आ रहे हैं। सभी के हाथों में धारदार हथियार मौजूद है। एक लड़के के हाथ में धारदार फरसा है, जिसे वह बार बार सड़क पर रगड़कर धार देने की कोशिश कर रहा है। दर्जन भर लड़के जीतन सहनी के घर जाने वाली सड़क पर देर रात चहलकदमी करते नजर आ रहे हैं। इनमें से कुछ लड़के घर की तरफ जाते हैं और फिर कुछ मिनट में वापस आ जाते हैं।

यह फुटेज 10 जुलाई का है और जीतन मांझी की हत्या 15 जुलाई की रात को हुई है। संभावना जताई जा रही है कि बीते 10 जुलाई को जीतन सहनी की हत्या की प्लानिंग थी लेकिन किसी कारण से उस दिन हत्यारे अपने मनसूबों में कामयाब नहीं हो सके थे और 15 जुलाई की रात इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दे दिया गया। पुलिस ने चार लड़कों को घर के भीतर जाने की बात कही है।

दरभंगा पुलिस ने बताया गया है कि मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के घर के पास लगे सीसीपीवी से प्राप्त फुटेज में यह देखा गया कि रात 10.30 – 11:00 बजे के बीच 4 लोग घर के अंदर प्रवेश किये और कुछ देर घर के अंदर रहने के बाद बाहर निकल गए।पुलिस ने कहा है कि इन लोगों को चिन्हित कर डिटेन कर पूछताछ की जा रही है। इनके मोबाइल डिटेल, पूर्व की हिस्ट्री, मृतक के साथ लेनदेन, देर रात्रि में घर मे जाने का कारण आदि पर इन लोगों से पूछताछ के साथ अन्य लोगों से भी इन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

पुलिस के मुताबिक, अभी तक की जांच में यह पाया गया है कि इनमें दो लोगों ने मृतक से ब्याज पर पैसा उधार लिया था, तथा इनमें से एक संदिग्ध ने अपनी मोटरसाइकिल भी मृतक के पास लोन की सिक्युरिटी के रूप में रखी हुई थी जिसे छुड़ाने की बात करने ये लोग रात में गए थे। दो लोगों के साथ मृतक की दो दिन पहले कहा -सुनी भी हुई थी, जिसमे दोनों संदिग्ध को सबक सिखाने की धमकी दी थी। फिलहाल कई बिंदुओं पर जांच जारी है।

मुकेश सहनी के दर्दनाक हत्याकांड का सीसीटीवी फुटेज आया सामने