उपेंद्र कुशवाहा की आज से बिहार यात्रा की शुरुआत

पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा आज से बिहार यात्रा की शुरुआत किए हैं। उनकी यात्रा की शुरुआत अरवल जिले के कुर्था से होनी है। कुशवाहा इस दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार और किसानों के मुद्दों को लेकर जनता से मिलेंगे। यात्रा के माध्यम से न केवल वह आम लोगों की समस्याओं को समझने का प्रयास करेंगे, बल्कि एनडीए के लिए कुशवाहा वोट बैंक को भी मजबूत करने की कोशिश करेंगे।

यात्रा की शुरुआत वह जगदेव बाबू की धरती कुर्था (अरवल) से करेंगे। इसके लिए पटना से अरवल के लिए निकल गए हैं। कुशवाहा आज अरवल और औरंगाबाद में यात्रा करेंगे। इसके बाद 26 सितंबर को औरंगाबाद और रोहतास में रहेंगे। 27 सितंबर को वह रोहतास में यात्रा के बाद भोजपुर भी जाएंगे।

29 सितंबर को कुशवाहा का कारवां सारण पहुंचेगा। उन्होंने बताया कि जल्द ही दूसरे चरण के कार्यक्रम की जानकारी साझा की जाएगी। कुशवाहा ने कहा कि पहले भी हमने यात्रा की है। मैंने जब-जब यात्रा की है अधिकांश बार चंपारण से यात्रा की शुरुआत किया है। इस बार जान मजबूत करके कुर्था अरवल से शुरुआत कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यही वह इलाका है जहां लोकसभा चुनाव में एनडीए के लिए अनुकूल परिणाम नहीं आया था। अब कुशवाहा वहां जाकर नब्ज टटोलेंगे की क्या कुछ कमी रह गई और इसे कैसे दूर किया जा सकता है? इन इलाकों के लोगों से विचार विमर्श करेंगे और जो कमी रह गई है उसे दूर करने की कोशिश करेंगे।

उपेंद्र कुशवाहा की आज से बिहार यात्रा की शुरुआत
Comments (0)
Add Comment