440 वोल्‍ट झटका देने वाला अक्षरा सिंह का होली स्‍पेशल गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ हुआ आउट

440 वोल्‍ट झटका देने वाला अक्षरा सिंह का होली स्‍पेशल गाना ‘प्राइवेट रोमांस’ हुआ आउट

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: भोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह पर होली की खुमारी दिखने लगी है. तभी आज सुबह- सुबह उन्‍होंने अपने यूट्यूब अकाउंट अक्षरा सिंह पर होली स्‍पेशल एक गाना प्राइवेट रोमांस जारी कर दिया है, जिसमें उन्‍होंने कहा है- टिक टॉक पर होली मेरा वायरल करा दो. यूं कह सकते हैं कि अक्षरा का यह गाना उनकी तरह काफी सेंशेसनल है, जो आपको 440 वोल्‍ट का झटका देने वाला है.

गाने को खुद अक्षरा सिंह ने अपने सुरों से सजाया है. यह गाना इस होली भोजपुरी को पसंद करने वाले लोगों के लिए बेहद खास है. इस गाने को लेकर अक्षरा कहती हैं कि प्राइवेट रोमांस सभी संगीत प्रेमियों के लिए होली का तोहफा है मेरी ओर से. इस गाने में कई रंग हैं, जिसमें आप सराबोर हो जायेंगे.

मैंने यह गाना बड़े शौक से बनाया है. इसका वीडियो भी शानदार है, जिसे बॉलीवुड टच दिया गया है. दरअसल यह गाना भोजपुरी संगीत, रैप और जोगीरा का कोलिजन है. उम्‍मीद करती हूं सबों को जरूर पसंद आयेगी.

गाना प्राइवेट रोमांस इस बात को साबित करता है कि अक्षरा संगीत को लेकर कितनी गजब की समझ रखती हैं. गाने के मीठे बोल जोरदार रैप और कमाल के डांस स्टेप्स की बदौलत यह वीडियो संगीत प्रेमियों को थिरकने को मजबूर कर देने वाला है.

बता दें कि अलबम प्राइवेट रोमांस का लिरिक्‍स संतोष पुरी ने बनाया है और म्‍यूजिक मशहूर संगीतकार मधुकर आनंद का है. इस गाने के डिजिटल हेड विक्‍की यादव हैं. पीआरओ रंजन सिन्‍हा है. अक्षरा सिंह का यह गाना कुछ ही घंटों में 50 हजार व्‍यूज के करीब है. गाने के धुन आपको थिरकने पर मजबूर कर देगी. यह गाना चार्ट बस्‍टर है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *