Akshay Kumar की OMG 2 का उत्कृष्ट ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया, सेंसर बोर्ड को घेर लिया

Akshay Kumar की OMG 2 का उत्कृष्ट ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया,

Akshay Kumar की OMG 2 का उत्कृष्ट ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लिया, 

मूवी न्यूज़ डेस्क: ओह माय गॉड 2, अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म, जल्द ही रिलीज होगी। फिल्म पिछले दिनों विवादों में घिरी हुई है। ओह माई गॉड 2 को सर्टिफिकेट देने से पहले सीबीएफसी ने भी विरोध प्रकट किया।

OMG 2 का ट्रेलर, जो कई समस्याओं में फंस गया था, अब जारी है। 2012 में माय गॉड आया था। फिल्म में परेश रावल और अक्षय कुमार का अभिनय काफी पसंद किया गया था।

दर्शक फिल्म के सीक्वल ओह माय गॉड 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब, मेकर्स ने लोगों का इंतजार खत्म करने वाला ट्रेलर जारी किया है, जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर को बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने ओह माई गॉड 2 की प्रशंसा करते हुए लिखा, “ओह माई गॉड 2 का ट्रेलर ब्लॉकबस्टर है।” पंकज त्रिपाठी, यामी गौतम और अक्षय कुमार की केमिस्ट्री बेहतरीन है। ये फिल्म शिक्षा पर आधारित है और प्रभावित करने वाली है।

OMG गदर 2 की प्रतिस्पर्धा के बारे में एक यूजर ने कहा, “यह तय है कि गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर जरूर टकराएगी।””ओएमजी 2 में भगवान शिव के रूप में अक्षय कुमार का अवतार जबरदस्त है और एक छाप छोड़ता है”, एक यूजर ने कहा। उसकी शक्तिशाली प्रदर्शन निश्चित रूप से एक गहरा प्रभाव छोड़ेगी।

 

 

Reported by Lucky Kumari

 

Akshay Kumar की OMG 2 का उत्कृष्ट ट्रेलर ने दर्शकों का दिल जीत लियासेंसर बोर्ड को घेर लिया