‘मिस्टर नटवरलाल’ के सेट पर अमिताभ बच्चन ने खेला था क्रिकेट, लेकिन ‘बल्ला पड़ गया छोटा’

अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म 'मिस्टर नटवरलाल' के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।जिसमे मेगास्टार फोटो में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे है। अमिताभ ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पर ब्लैक

INDIA CITY LIVE DESK -अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘मिस्टर नटवरलाल’ के सेट से एक पुरानी तस्वीर शेयर की है।जिसमे मेगास्टार फोटो में क्रिकेट खेलते हुए दिखाई दे रहे है। अमिताभ ने गुरुवार सुबह इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पोस्ट की । आपको बता दे की फोटो कश्मीर में शूट लोकेशन पर ली गई थी।साथ में उन्होंने कैप्शन लिखा, मिस्टर नटवरलाल कश्मीर में शूट हो रही थी।

क्रिकेट ऑन लोकेशन, जबकि शॉट तैयार हो रहा है। मुझे लगता है बल्ला जरा छोटा पड़ गया।मिस्टर नटवरलाल’ राकेश कुमार द्वारा निर्देशित एक एक्शन कॉमेडी है। इसमें रेखा, अजीत, कादर खान और अमजद खान भी हैं। फिल्म का मुख्य आकर्षण सिने आइकन द्वारा गाया गया बच्चों का गीत था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म का नाम और मुख्य किरदार एक कुख्यात भारतीय ठग नटवरलाल से प्रेरित थे।अभिनेता के पास वर्तमान में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’, ‘मेडे’, ‘अलविदा’ और हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ का रीमेक है, इसके अलावा वह प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ एक अनाम फिल्म भी काम करेंगे।

 

actoramitabh bacchanbollywoodBollywood FilmCRKETENTERTAINMENTINDIA CITY LIVEMISTER NATWAR LALMOVIE