Amitabh Bachchan Rashmika Mandana संग इस अंदाज में आएंगे नजर-Good Bye का फर्स्ट लुक LEAK

इंडिया सिटी लाइव 13.07.21:अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड बाय’ (Good Bye) पर काम कर रहे हैं. यूं तो अमिताभ (Amitabh Bachchan) खुद ही शूटिंग सेट से अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं, लेकिन इन तस्वीरों में वह फिल्म के अपने किरदार वाले लुक में नजर नहीं आए थे. अब फिल्म से उनका फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के फर्स्ट लुक की फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से शेयर की जा रही है और अगर आप फिर भी इसे मिस कर गए हैं तो हम आपके लिए इसे यहां पर शेयर कर रहे हैं. तस्वीर में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) किसी अधेड़ उम्र के शख्स की तरह नजर आ रहे हैं. उन्होंने गोल गले का हाफ जैकेट पहना हुआ है और वह मोबाइल फोन में कुछ देख रहे हैं.उन्हीं के साथ फ्रेम में एक्ट्रेस भी नजर आ रही हैं. बता दें कि इस तस्वीर के सामने आने के साथ ही ये खुलासा भी हो गया है कि फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) भी नजर आएंगी. इससे पहले अमिताभ (Amitabh Bachchan) द्वारा शेयर की गई तस्वीरों की बात करें तो बिग बी ने एक क्यूट डॉगी के साथ सेट से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने डॉगी को फिल्म में अपना को-स्टार बताया था जिसके बाद माना जा रहा है कि फिल्म में अमिताभ और एक डॉगी के रिश्ते की कहानी भी हो सकती है. हालांकि फिल्म की कहानी से जुड़ी कोई भी जानकारी अभी आधिकारिक रूप से सामने नहीं आई है. बता दें कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) की अन्य कई फिल्में भी रिलीज के लिए तैयार हैं लेकिन कोविड के चलते उन्हें रिलीज नहीं किया जा सका है.इंडिया सिटी लाइव (पटना)13.07.21

Amitabh Bachchanbollywood hindi newsRashmika Mandana