शादी के बंधन में टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे

अभिनेत्री अंकिता लोखंडेने भी शादी करली.भव्य शादी समारोहमें’अपने जीवन के प्यार’विक्की जैन कीजीवनसाथी बन गईहैंअंकिता की शादी में का ड्रेस सबको आकर्षित कर रहा था।उसने डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन से एक गोल्डन कलर का भारी लहंगा पहना था और अपनी ज्वेलरी भी हेरिटेज रखी थी और अपने ओवरऑल लुक से वो एक शाही दुल्हन की तरह दिख रही थीं।अंकिता लोखंडे से शादी करने वाले विक्की जैन भी आइवरी कलर की शेरवानी में हैंडसम लग रहे थे।

अंकिता और विक्की की शादी को कुछतस्वीरोंसोशल मीडिया में वायरल हो रही है जिसमें दोनो की जोड़ी काफी सुंदर दिख रही है।कुछ फोटोज में विक्की को अंकिता के गले में मंगलसूत्र पहनाते और मांग में सिंदूर भरते देखा जा सकता है।वहींअंकिता अपने दोस्तों और पति विक्की के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान अभिनेत्रीअपना सिंदूर और मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आईं।

अंकिता लोखंडे की संगीत सेरेमनी थी, जिसमें कंगना रनौत और कई टीवी सेलीब्रेटीने शिरकत की थी। संगीत की रात से पहले अंकिता और विक्की जैन की हल्दी सेरेमनी आयोजित की गई थी। अपनी हल्दी सेरेमनी में जहां अंकिता रेड कलर के शरारा में काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं, वहीं विक्की ने बेज रंग का कुर्ता-पायजामा पहना था।

ankitafilmilokhande