आरा : दिनदहाड़े ज्वलेरी लूट -ताबड़तोड़ फायरिंग में बाल-बाल बचा व्यवसायी

इंडिया सिटी लाइव 15 फरवरी :  आरा में अपराधियों ने दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया है. मामला नवादा थाना क्षेत्र के राजेंद्र नगर मोती महल इलाके से जुड़ा है जहां चार की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया. लुटेरों ने 5 राउंड फायरिंग करने के बाद व्यवसायी से गहने लूट लिए और आराम से चलते बने.

जानकारी के मुताबिक टुट्टू उर्फ लक्षमण कुमार नामक व्यवसायी जिनकी शहर के बिचली रोड में ज्वेलरी की दुकान है रोज की तरह ही बाइक से अपने दुकान जा रहे थे, इसी दौरान पहले से घात लगाए लुटेरों ने उनपर हमला बोल दिया और फायरिंग की घटना को अंजाम देते हुए गहनों से भरा बैग लूट लिया. लूट की घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से चलते बने. पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि उसके पास 35 से 40 ग्राम सोने के गहने थे जिसे लुटेरों ने लूट लिया है. दिनदहाड़े लूट और फायरिंग की घटना से इलाके में अफरातफरी मच गई.

शहर के बीचों बीच हुई लूट और फायरिंग की इस घटना के बाद पूरे स्थानीय पुलिस भी घटना की जांच के लिए पहुंची है. पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी को खंगालने में जुटी है. आरा के जिस इलाके में दिनदहाड़े लूट की घटना हुई है वो अति व्यस्त है और सरस्वती पूजा को लेकर इस इलाके में फिलहाल काफी भीड़ हो रही है.

bihar Newsbihari samcharcrime newsjwellery loot