आरा में बेखौफ अपराधियों का तांडव, चार लोगों को सरेआम मार दी गोली

इंडिया सिटी लाइव(आरा )22दिसम्बर- बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। हालिया घटना भोजपुर आरा की है , जहां अपराधियों ने सरेआम ताबड़तोड़ गोली चलाकर सनसन फैला दी।कुछ ही घंटों के भीतर अलग अलग घटनाओ में अपराधियों ने चार लोगों को गोली मार दी और भोजपुर पुलिस लाचार और बेबस बनी रही।

बता दें कि पहली घटना भोजपुर जिले के मुख्यालय आरा की है जहां नवादा थाना क्षेत्र के विष्णु में मोटर साइकिल पर सवार अपराधियों ने एक युवक को सरेआम गोली मार दी र चलते बने। घटना के बारे में बताया गया है कि युवक अपने दोस्त से मिलने गया था।ऐसी दूसरी घटना जिले के गड़हनी इलाके की है जहां पोसवां गांव में 32 साल के युवक को गोलीमार दी गई। हालाकि घायल युवक की जान बच गई और गंभीर हालत में इनका इलाज चल रहा है। तीसरी घटना भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र की है कर्जा गांव में अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि जमीन के विवाद में युवक को गोली मारी गई।  

ऐसी ही एक और घटना भोजपुर के जगदीशपुर थाना क्षेत्र की है जहां अपराधियों ने एसएसबी के एक जवान को गोली मार दी. बाइक लूटने की कोशिश में हुई गोलीबारी में एसएसबी जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।

बहरहाल भोजपुर पुलिस तबड़तोड़ हुई इन घटनाओं से हैरान , परेशान है। हालाकि पुलिस इन मामलों की छानबीन में जुट गई है, लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली हैं।

BhojpurcrimeFIRINGPOLICE