पानी में तैरता हुआ मिला शव… इलाके में सनसनी…

पानी में तैरता हुआ मिला शव…

इलाके में सनसनी…

नया भोजपुर थाने का है मामला..

जांच और पहचान में जुटी पुलिस..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..
18/1/2023

बक्सर जिले में ठंढ के साथ आपराध का भी ग्राफ बढ़ा हुआ दिख रहा है..अमुमन शांत रहने वाले इस जिलें में हो रही घटनाओं ने जिलेंवासियों को सकते में डाल रखा है..ताजा मामला बक्सर जिले के डुमरांव अनुमंडल के नया भोजपुर थाने टा है..
डुमराँव अनुमंडल के नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र से है जहाँ गड्ढे में तैरते हुए शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। वही सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाना की पुलिस पहुँच शव को पानी से निकाल मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

यह घटना नया भोजपुर ओपी थाना से महज कुछ दूरी पर NH-84 पर नवनिर्माणाधिन पुल के दक्षिण दिशा में अवस्थित एक गढ्ढे की है जहाँ पानी में तैरते हुए अज्ञात व्यक्ति का शव को देखा गया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के मुताबिक शव किसका है यह पता नही लेकिन ऐसे आशंकाएं जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर के शव को गड्ढे में फेंक दिया होगा।

वही डुमराँव अंचल पुलिस निरीक्षक बैजनाथ चौधरी ने बताया कि घटना की जानकारी जैसे ही मिली तुरंत ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय सदल बल मौके पर पहुँच शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेजवाने में जूट गए है। उन्होंने बताया कि फिलहाल पुलिस जांच कर रही है शव की शिनाख्त नहीं हो पाया है।

AarahBiharDumrao