ऑटो पलटने से ऑटो सवार चालक की मौत, मचा कोहराम

ऑटो पलटने से ऑटो सवार चालक की मौत, मचा कोहराम

सदर अस्पताल में रोते विलखते परिजन
सदर अस्पताल में जुटी लोगों की भीड़

– हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग के रानीपोखर के समीप हुई घटना
– ऑटो चालक पटना से यात्री लेकर महुआ आया था

हाजीपुर. हाजीपुर-महुआ मुख्य मार्ग के रानीपोखर के समीप मंगलवार को एक ऑटो अनियंत्रित होकर पलट जाने ऑटो दब कर ऑटो चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. मृतक दीपक भगत थाना क्षेत्र के जढुआ के मिल्की मोहल्ला निवासी स्व.नथनी भगत का पुत्र था.
मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि दीपक भगत हाजीपुर-पटना के बीच ऑटो चलाता था. मंगलवार की सुबह पटना से यात्री का लेकर हाजीपुर- महुआ रोड के लिए निकला था.यात्री को छोड़कर लौटने के क्रम में महुआ थाना क्षेत्र के रानीपोखर के समीप एक तेज रफ्तार से आ रही ऑटो के सामने आ गयी,जिसे बचाने के क्रम में ऑटो अनियंत्रित होकर पलट जाने से ऑटो से दब कर ऑटो चालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना के बाद आस-पास के लोग जुट गये. स्थानीय लोगो ने गंभीर रूप से घायल ऑटो चालक एक ऑटो में लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर आये.जहां सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में डूयूटी में तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत बताया.घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस को दी. सूचना पाकर पहुंची नगर थाने की पुलिस मृतक के पास से मिले आई कार्ड से उसकी पहचान कर घटना की सूचना मृतकों के परिजनों को दी.

मृतक के घर पर मचा कोहराम
मृतक के घर पर मौत की सूचना मिलते ही मृतक के घर पर कोहराम मच गया. आनन-फानन में मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे. सदर अस्पताल में अपने पति का शव देख मृतक की पत्नी के चित्कारमार कर रोने की आवाज सून आस-पास से जुटे अन्य लोगों की आंखे भी नमन हो गयी थी. परिजनों ने बताया कि मृतक ही अपने घर का एक मात्र सहारा था.वह हाजीपुर-पटना के बीच ऑटो चलाता था. वह अपने पीछे अपने दो मासूम बेटी ओर एक बेटा को छोड़ कर चला गया,उसके जाने के बाद उसके परिवार को देखने वाला कोई नहीं है.

autoBihar