आयुष्मान खुराना की नई मूवी ‘डॉक्टर जी’;कहा कि ” मैं तुरंत स्क्रिप्ट के साथ प्यार में पड़ गया”

इंडिया सिटी लाइव(NEW DELHI) 22दिसम्बर : आयुष्मान खुराना ने घोषित की नई मूवी ‘डॉक्टर जी’; अभिनेता कहते हैं, ‘मैं तुरंत स्क्रिप्ट के साथ प्यार में पड़ गया’।अपनी बेल्ट के नीचे दो सफल सहयोग बरेली की बर्फी ’और बददाई हो’ के साथ, आयुष्मान खुराना और जंगली पिक्चर्स दोनों अपनी अगली फिल्म G डॉक्टर जी ’शीर्षक के साथ आ रहे हैं।

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक कैंपस कॉमेडी-ड्रामा है, जहां मुख्य नायक एक डॉक्टर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। ’डॉक्टर जी’ की निर्देशक, अनुभूति कश्यप, जो इस फिल्म के शेयरों के साथ अपनी फीचर शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, “मैं अपने सभी जुनून के साथ अपने फिल्म निर्माण की यात्रा में कदम रख रही हूं और इस परियोजना ने मुझे सेट पर रोमांचित किया है। मैं जंगली पिक्चर्स और कभी इतने बहुमुखी और प्रतिभाशाली आयुष्मान के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। यह फिल्म निश्चित रूप से रोमांचक है क्योंकि यह युवा और पारिवारिक दोनों दर्शकों को समान रूप से आकर्षित करती है। ”

आयुष्मान कहते हैं, “डॉक्टर जी एक स्क्रिप्ट है जिसे मुझे तुरंत प्यार हो गया क्योंकि यह सुपर फ्रेश है। यह एक बहुत ही अनोखी और अभिनव अवधारणा है जो आपको हँसाएगी और आपको गुदगुदाएगी भी। मैं अपने करियर में पहली बार डॉक्टर का कोट दान करने के लिए उत्साहित हूं और इस प्रक्रिया में एक संदेश भी दे रहा हूं जो आपके दिलों में सीधे बात करेगा। ”

'डॉक्टर जी'अनुभूति कश्यपआयुष्मान खुरानाजंगली पिक्चर्स