BBA के छात्रों ने सेफएक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड में अपनी औद्योगिक यात्रा पूरी की।

BBA के छात्रों ने सेफएक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड में अपनी औद्योगिक यात्रा पूरी की।

व्यवसाय प्रशासन विभाग, सेंट जेवियर्स कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी ने भाग 1 और 2 के छात्रों के लिए दो दिवसीय औद्योगिक यात्रा का आयोजन किया। औद्योगिक यात्रा 14 और 15 अक्टूबर 2022 को आयोजित की गई थी। यात्रा का स्थान दीदारगंज टोल प्लाजा करमाली के पास सेफएक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड था। 200 से अधिक छात्रों ने इस औद्योगिक यात्रा में भाग लिया। इस यात्रा का मुख्य उद्देश्य आपूर्ति श्रृंखला और रसद प्रबंधन की प्रक्रिया को स्वीकार करना और समझना था। विभाग के प्रमुख (एचओडी) श्री पीयूष रंजन सहाय के साथ सभी संकाय सदस्यों ने छात्रों के साथ आपूर्ति श्रृंखला और रसद प्रबंधन की प्रक्रिया पर अपने ज्ञान को बढ़ाने के लिए गए।
सेफएक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड के प्रमुख श्री मनोज कुमार ने व्यापारिक छात्रों को संबोधित किया। उन्होंने विश्व परिवहन के सबसे पुराने पेशे के बारे में बात की, इसकी उत्पत्ति और प्रकार, श्री कानन झा ने आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन की पूरी प्रक्रिया के बारे में बताया, और उन्होंने इस प्रक्रिया पर भी प्रकाश डाला। भर्ती की और उद्योग में उनके सामने कौन सी प्रमुख चुनौतियाँ हैं।
Safexpress Pvt Ltd कंपनी की औद्योगिक यात्रा ने छात्रों के ज्ञान को समृद्ध किया। उन्होंने प्रदर्शन, बातचीत, सूचनाओं के आदान-प्रदान और रोजगार प्रथाओं के माध्यम से व्यावहारिक रूप से सीखने का एक बड़ा अवसर प्रदान किया जो छात्रों को उनके भविष्य के कैरियर के विकास में मदद करेगा।
श्री उज्ज्वल कुमार ने छात्रों को गोदाम के वास्तविक कामकाज को समझने में मदद की।

BBAबीबीए के छात्रों ने सेफएक्सप्रेस प्राइवेट लिमिटेड में अपनी औद्योगिक यात्रा पूरी की।