बेटे के सर से छिना ममता की साया… कलयुगी मां की कैसी माया…

बेटे के सर से छिना ममता की साया…

कलयुगी मां की कैसी माया…

9वर्षीय बच्चे को छोड़ घर से गायब हुई महिला…

परिजन परेशान.. पुलिस कर रही है तलाश..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..
20/4/2022

 

बदलते समाज में बदलते रिश्तों की आंखों देखी अब समाज हर जगह देख और सुन रहा है..जहाँ लोग अब अपने खून के रिश्तों को भी तारतार कर अपने बदलने की निशानी दे रहे है…ताजा मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में विगत 24 मार्च को स्थानीय निवासी सिद्धार्थ चौबे की 27 वर्षीय पत्नी प्रीति देवी अपने 9 वर्षीय पुत्र सत्या चौबे के साथ साथ पूरे परिवार को अकेला छोड़ अचानक घर से फरार हो गई। वही काफी खोजबीन करने के बावजूद भी जब कुछ पता नही चला तो महिला के पति सिद्धार्थ चौबे द्वारा लापता होने का कांड स्थानीय थाना में दर्ज कराया जाता है। वही अब घटना के एक महीना बीत जाने के बाद मासूम बच्चे का माँ के बिना रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

इस बाबत जानकारी देते हुए बच्चे के पिता व गायब महिला के पति सिद्धार्थ चौबे ने बताया कि इसको लेकर वे बीते 11 अप्रैल को पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह से भी मिल कर आवेदन देकर मदद की गुहार लगाई है। लेकिन इतना समय बीत जाने के बाद भी इस मामले में अभीतक पुलिस के हाथ खाली है।
वही औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार की माने तो इस मामले में पुलिस गम्भीर है और वैज्ञानिक अनुसंधान विधि का सहारा लेकर महिला का खोजबीन जारी है जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

BiharBuxarKlaugMaa