भागलपुर में सरेआम युवक को मारी गोली,युवक की मौके पर ही मौत

इंडिया सिटी लाइव(भागलपुर): बिहार में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी है। अपराधियों ने भागलपुर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. यह घटना बबरगंज थाना क्षेत्र के मोइद्दीनगर की है.

बताया जा रहा है कि हर रोज की तरह मृतक पंकज कुमार अपने भाई के साथ मोइद्दीनगर मजदूरी करने जा रहे थे. तभी मछ्ली हाट गली के पास कट्टा लहराते हुए आये तीन अपराधी राहुल चौधरी, मिट्ठू चौधरी और शुभम सोनार आये और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे।अपराधियों ने पांच राउंड फायरिंग की.मनीष ने बताया कि मिट्ठू ने पहले गोली चलाई जो पंकज के पेट मे लगी उसके बाद राहुल चौधरी ने कनपट्टी में गोली मारी. अचानक गोली बारी होते देख वो भागे जिसके बाद 1 गोली उनपर भी चलाई लेकिन वो बच गए. इसके बाद तीनों वहां से भाग निकले.

मृतक के भाई ने बताया कि पुरानी रंजिश में इस घटना को अंजाम दिया गया है।दो साल पहले दिनेश तांती की हत्या हुई थी. जिसमें पंकज पर आरोप लगा था. पंकज बेल पर बाहर है।घटना की सूचना मिलते ही सिटी एएसपी घटनास्थल पर पहुंचे व पंकज चौधरी को मायागंज अस्पताल भेजा. अस्पताल लाने के क्रम में पंकज की मौत हो गयी. एएसपी ने कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

bhgalpurcrimeMURDERPOLICE