भोजपुर में पिता ने अपने ही बेटे को गोली मारकर जख्मी कर दिया

भोजपुर में पिता ने अपने ही बेटे को गोली मारकर जख्मी कर दिया। गोली उसके बाएं पीठ में लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। घटना बिहिया थाना क्षेत्र के बरुणा गांव की है। पिता-पुत्र में विवाद चल रहा था। बुधवार की सुबह पिता ने पुत्र को गोली मार दी। घटन के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोगों की भीड़ लग गई। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस में परिजनों से मामले की जानकारी ली।
थानेदार शशि भूषण कुमार ने बताया कि पिता-बेटे के बीच किसी कारण आज सुबह विवाद हुआ था। इसके बाद उसके पिता ने उसे गोली मार दी है। इस घटना के बाद घर के सभी सदस्य फरार फरार है। आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। घायल युवक की पहचान अभिमन्यु सिंह के पुत्र 20 वर्षीय शिवम कुमार के रूप में हुई है।
इधर जख्मी युवक शिवम कुमार सिंह ने अपने पिता को बचाते हुए कहा कि आज सुबह वह बाइक से ट्यूशन पढ़ने जा रहा था। उसी दौरान बरुणा गांव स्थित पोखरा के समीप एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद बदमाश आ धमके और उसे पीठ में पीछे से गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसके बाद उसे इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। हालांकि जख्मी को गोली उसके पिता ने क्यों मारी इसका कारण पूरी तरह स्पष्ट नहीं हो पाया।
सर्जन चिकित्सक डॉ.विकाश सिंह ने बताया कि गोली घायल युवक के बाएं साइड सीने के पीछे फंसी है। गोली लगने के कारण बाय साइड पेट में बड़ा होल हो गया था और काफी खून भी बह गया था। अभी ऑपरेशन कर जख्मी युवक के बॉडी से गोली निकाल दिया गया है एवं पेट खोलकर उसके डैमेज पार्ट्स को भी रिपेयर कर दिया गया है एवं तत्काल उसे अभी चार यूनिट ब्लड चढ़ाया जाएगा। हालांकि, मरीज की स्थिति अभी सिक्योर है। बावजूद इसके अभी उसे 72 घंटा तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा।

BhojpurBihar