बिग बॉस 14 : में राखी सावंत ने जैस्मीन पर अपनी नाक तोड़ने का लगाया आरोप

इंडिया सिटी लाइव(MUMBAI)29 दिसम्बर: बिग बॉस 14 का आगामी एपिसोड जैस्मीन भसीन और राखी सावंत के बीच बदसूरत युद्ध का गवाह बनेगा। हालांकि, यह स्पैट जल्द ही एक शारीरिक लड़ाई और शाप के लिए बढ़ जाएगा। कलर्स टीवी द्वारा साझा किए गए एक नए बिग बॉस 14 के प्रोमो में, जैस्मीन अपनी ठंडक खोते हुए दिखाई देती है, जबकि राखी दर्द में रोती है और अपनी नाक तोड़ने का आरोप लगाती है।

प्रोमो में राखी को दिखाया गया है कि जो कोई भी कॉफी के बारे में कुछ भी कहेगा, वह एक दुर्घटना के साथ मिल जाएगा। वह उन लोगों पर शारीरिक नुकसान की कामना करती है जो उसकी जासूसी करते हैं। यह एली गोनी को परेशान करता है और वह चिल्लाते हुए कहता है, “आप घटिया बाटेने करे हो (आप घृणित बातें कह रहे हैं)।” बस!” अभिनव शुक्ला उससे जुड़ते हैं और कहते हैं कि उसने जो किया वह गलत था। हालांकि, राखी जवाब देती हैं कि वे उसे जज करने वाले कोई नहीं थे। एली आगे कहती हैं, ” पागल-पागल है क्या? एक्सीडेंट काइज़ बोल सक्ती है किसिको (क्या वह पागल है? वह किसी पर दुर्घटना कैसे कर सकती है)? ”

इसके बाद, जैस्मीन भसीन और राखी एक-दूसरे के साथ आक्रामक हो जाती हैं। जैस्मिन ने अपना ठंडा खो दिया और राखी के सिर पर एक बड़े पक्षी का मुखौटा लगा दिया। राखी दर्द से चीखती है और मेज पर सिर पटकती है। जबकि एली उसे खुद को चोट पहुँचाने से रोकने की कोशिश करती हुई दिखाई देती है, वह रोती है और कहती है, “ओह माय गॉड! मेरी नाक। ” यहां तक ​​कि वह खौफनाक मेकअप के साथ एक डरावना अभिनय भी करती है। इसके बाद जैस्मीन कहती है, “बोला था मेन, मेरे से पंगा नहीं लेना, मुझसे छेना नहीं (मैंने तुमसे कहा था कि मेरे साथ खिलवाड़ मत करो)।” राखी ने हॉलिंग जारी रखी और कहा कि उसे एक सर्जरी की आवश्यकता होगी। एक ही पेंगुइन हुड को मारते हुए, जैस्मीन कहती है, “नौटंकी।” राखी ने अपना माइक उतार दिया और उसे जमीन पर फेंक दिया।

big boss 14rakhi sawant