यूपी में जाम बिहार बदनाम…

यूपी में जाम  बिहार बदनाम…

रोज पकड़े जा रहे है उत्तर प्रदेश से आने वाले शराबी..

नगर थाना में लगातार चल रहा है शराबियों के खिलाफ अभियान..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..

 

 

बिहार में शराबबंदी की समिक्षा के बाद मिलें आदेंशो के तहत नगर थाने की पुलिस शराबबंदी को पूर्ण रुप से लागू करने को लेकर तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है. जहां पुलिस ने मंगलवार की देर शाम वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर वाहन जांच अभियान चलाया. जिसमें पुलिस ने शराब पीकर आ रहे 8 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने सभी का मेडिकल कराने के बाद सभी को जेल भेज दिया. सभी गिरफ्तार शराबी इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खखरही गांव का रहने वाला जयप्रकाश चौधरी, शहर के मेन रोड का रहने वाला धनजी सिंह, यूपी के बलिया जिले का रहने वाला सुनील कुमार, सिविल लाइन का रहने वाला मल्लू राम, इटाढ़ी के साथ गांव का रहने वाला शिव शंकर राम, सोहनीपट्टी का रहने वाला मोहम्मद दानिश, बलिया जिले का रहने वाला भीष्म शर्मा और सिकरौल थाना क्षेत्र के दीवान के बड़कागांव का रहने वाला शिवजी मिस्त्री बताया जाता है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि मंगलवार की देर शाम वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर वाहन जांच किया गया. जहां यूपी से विभिन्न वाहनों के माध्यम से शराब पीकर आ रहे 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया. सभी का मेडिकल कराने के बाद सभी को जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि हर हाल में शराब बंदी लागू कराना है. इसके लिए प्रतिदिन जांच अभियान चलाया जाएगा.
वही नगर थाने की पुलिस ने वीर कुंवर सिंह से चेक पोस्ट से वाहन चेकिंग के दौरान 9 बोतल शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया. दोनों गिरफ्तार तस्कर पांडेयपट्टी का रहने वाला विकास पांडे और यूपी के उजियार का रहने वाला रवि शंकर चौधरी बताया जाता है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि बुधवार की सुबह वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर जांच किया जा रहा था. इसी बीच 2 लोग यूपी से पैदा करा रहे थे. पुलिस ने दोनों की जांच की तो दोनों को मिलाकर 9 बोतल शराब बरामद हुआ. पुलिस ने पूछताछ के बाद दोनों को जेल भेज दिया.
वही पुल पर उत्पाद विभाग की पुलिस ने गुरुवार की सुबह वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान 10 बोतल शराब के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया. गिरफ्तार युवक कृष्णब्रह्म थाना के नोनियपुरा गांव का रहने वाला बटेश्वर प्रसाद बताया जाता है. उत्पाद अधीक्षक देवेंद्र प्रसाद ने बताया कि गुरुवार की सुबह वीर कुंवर सिंह चेकपोस्ट पर वाहन जांच किया जा रहा था. इसी बीच यूपी से यात्रियों को लेकर एक ऑटो बक्सर आ रही थी. जवानों ने रोककर ऑटो की तलाशी ली तो ऑटो में बैठे यात्री बटेश्वर प्रसाद की शरीर की जांच की तो उनके शरीर से 10 बोतल शराब बरामद हुआ. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया गया.

BiharJaamup