दरोगा जी चढ़े वकिलों के हत्थे… न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं ने पुलिसकर्मी को पिटा..

दरोगा जी चढ़े वकिलों के हत्थे…

न्यायालय परिसर में अधिवक्ताओं ने पुलिसकर्मी को पिटा..

पेशी के दौरान हो गयी थी अधिवक्ता से बकझक…

अधिवक्ता संघ ने कहा..सम्मान से नहीं होगा समझौता..

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..
28/4/2022

 

एसआई ने लगाया मारपीट का आरोप
बक्सर खबर। न्यायालय परिसर में गुरुवार को पुलिस वाले ने एक अधिवक्ता को धक्का दे दिया। लेकिन, उसे पता नहीं था, न्यायालय परिसर में किसी काले कोट वाले से पंगा लेना महंगा पड़ सकता है। देखते ही देखते कई अधिवक्ता जमा हो गए। और वर्दी का रौब दिखा रहे मुफस्सिल थाने के एएसआई सीएस सिंह को लोगों ने पीट दिया। इसकी सूचना मिलते ही नगर थाने की टीम व्यवहार न्यायालय पहुंच गई।
जहां अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष बबन ओझा ने बीचबचाव का प्रयास करते हुए कहा। यह एक संयोग हो सकता है। उन्हें स्वयं भी हड़बड़ी में चोट लग सकती है। इसको तूल देने की जरुर नहीं है। वहीं दूसरी तरफ घायल एएसआई सीएस आजाद को उपचार के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। उन्हें आंख के पास और सर में चोट लगी है। जहां से खून भी रिस रहा है। ऐसा पुलिस का कहना है। विवाद की वजह क्या थी ?
सदर अस्पताल में उपचार के लिए पहुंची एएसआई सीएस सिंह
यह पूछने पर ज्ञात हुआ कि पुलिस शिक्षक हत्या कांड के आरोपियों को लेकर न्यायालय आई थी। इतने में कुछ लोग उससे बात करने लगे। उसमें अधिवक्ता भी शामिल थे। जो अपने मुवक्किल से गुफ्तगू कर रहे थे। पुलिस वाले ने उन्हें टोका वे नहीं माने तो धक्का दे दिया। बस क्या था, विवाद बढ़ा और नौबत यहां तक पहुंच गई। फिलहाल यही अपडेट प्राप्त हुआ है..

BiharBuxarPOLICE