बिहार: कन्हैया कुमार के ‘जन गण मन यात्रा’ की सभा में हंगामा, शख्‍स ने मंच पर फेंकी चप्पल

बिहार: कन्हैया कुमार के ‘जन गण मन यात्रा’ की सभा में हंगामा, शख्‍स ने मंच पर फेंकी चप्पल

नेशन भारत, सेंट्रल डेस्क: बिहार में ‘जन गण मन यात्रा’ पर निकले लेफ्ट के नेता और जेएएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को एक बार फिर से विरोध का सामना करना पड़ा है. सोमवार को लखीसराय में सभा करने पहुंचे कन्हैया कुमार को भारी फजीहत झेलनी पड़ी.

कन्हैया की सभा के दौरान न केवल हंगामा हुआ, बल्कि सभा के दौरान युवक ने स्टेज पर चप्पल भी फेंका. कन्हैया पर चप्पल फेंके जाने से नाराज उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं ने इसके बाद आरोपी युवक को जमकर पीटा. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों ने चप्‍पल फेंकने वाले आरोपी शख्‍स को भीड़ की चंगुल से निकाला और इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया.

कन्हैया कुमार पर चप्पल फेंकने वाले शख्स ने बताया कि कन्हैया देश का गद्दार है. वह देश में दंगा भड़काना चाहता है, लेकिन वामपंथ की विचारधारा कभी भी काम नहीं आएगी. उसने कहा कि हम उन्‍हें (कन्‍हैया) किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ेंगे. हम गोडसे वादी हैं…हम अकेले ही कन्हैया को खत्म करने के लिए काफी हैं तो किसी को साथ लेकर क्यों चले. पिटाई किए जाने पर उसने कहा कि देशभक्तों को किसी बात की चिंता नहीं होती है.

जन गण मन यात्रा के दौरान कन्हैया लखीसराय के गांधी मैदान में सभा कर रहे थे. इसी दौरान यह घटना हुई. मालूम हो कि इससे पहले शुक्रवार को भी कन्हैया कुमार को आरा में भारी विरोध का सामना करना पड़ा था. उनके काफिले पर उस वक्त हमला किया गया था, जब वह आरा में सभा करने जा रहे थे. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन शिव सैनिकों को गिरफ्तार कर लिया था, जबकि 30 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *