BJP-सात मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी-अमित शाह ने कहा कि 13, 14, 15 अगस्त को देश भर के सभी घरों पर तिरंगा फहराया जाएगा

BJP –सात मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक रविवार को समाप्त हो गई. 13 से 15 अगस्त तक हर घर तिरंगा फहराने का संकल्प लिया गया. रविवार को गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) भी पटना पहुंचे थे. इस दौरान बीजेपी ने पटना से 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी की घोषणा भी कर दी. रविवार को अपने संबोधन में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि देश से सारी क्षेत्रीय पार्टियां खत्म हो जाएंगी और सिर्फ बीजेपी रहेगी. हमारे सामने कोई नहीं टिक सकता है.

जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे पास अपनी विचारधारा है. हम विचारों की लड़ाई लड़ते हैं. कैडर आधारित पार्टी हैं. हमारी लड़ाई परिवारवाद और वंशवाद से है. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस 40 साल भी लगाकर हमारे बराबर नहीं खड़ी हो सकती. हम जिस तरह की पार्टी हैं, वो दो दिनों में नहीं आता है. हमारी पार्टी की विचारधारा इतनी मजबूत है कि लोग 20 साल दूसरी पार्टियों में रहकर हमारी पार्टी में आ रहे हैं.

वहीं दूसरी ओर कार्यक्रम में उपस्थित गृह मंत्री अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से अभी से ही बूथ पर जाकर काम करने के लिए कहा. उन्होंने कहा कि विश्वास है कि नरेंद्र भाई मोदी के नेतृत्व में 2024 में अभी से अधिक सीटें बीजेपी जीतेगी.

रविवार को अमित शाह ने पटना में देशभर से आए करीब 750 से नेताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 13, 14, 15 अगस्त को देश भर के सभी घरों पर तिरंगा फहराया जाएगा. इसकी शुरुआत नौ अगस्त से ही हो जाएगी. नौ से लेकर 12 अगस्त तक बीजेपी के कार्यकर्ता लोगों को प्रेरित करेंगे.

bjpअमित शाहजेपी नड्डातिरंगासात मोर्चों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी