बस में लगी आग

पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पुराने बस स्टैंड में खड़े एक बस में देखते ही देखते आग लग गई।आग लगने के बाद पुरानी बस स्टैंड में खड़ी पप्पू ट्रेवल्स की बस धू धू कर जलने लगी। इसको देख स्थानीय लोगों ने पप्पू ट्रैवल्स ओनर को कॉल किया है। और मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुची चार दमकल की गाड़ी ने धू धू कर जल रही बस की आग पर काबू पाया ।।

दरअसल पिछले हफ्ते भी पटना के जक्कनपुर थाना से महज चंद फर्लांग की दूरी पर मौजूद पुराने बस स्टैंड में खड़ी एक बस में अचानक से आग लग गई थी। इसी कड़ी में रविवार की सुबह सुबह एक बार फिर से इस घटना की पुनरावृत्ति हुई है। हालांकि इस बार एक पुराने बस स्टैंड परिसर में खड़ी पप्पू ट्रैवल्स कि बस में आग लग गई है। बताया जा रहा है कि तकनीकी कुछ खराबी के कारण कुछ दिनों से पप्पू ट्रैवल्स कि यह लग्जरी बस इस पुराने बस स्टैंड परिसर में लगी हुई थी। रविवार की सुबह अचानक आसपास के लोगों ने सबसे पहले इस बात से धुआं निकलता देखा जब तक आसपास के लोग कुछ समझ पाते तब तक देखते ही देखते बस से निकल रहे हैं।

वही घटनास्थल पर पहुंचे फायर ऑफिसर बताते हैं कि कुछ दिन पहले भी पटना के इस पुराने बस स्टैंड में खड़ी एक बस में आग लगी थी। एक बार फिर रविवार को इस परिसर में खड़ी एक बस में आग लग गई। कहीं ना कहीं बस स्टैंड के खाली होने के बाद इस बस स्टैंड में कुछ असामाजिक तत्व का जमावडा हो गया है।संभावनाएं जताई जा रहे हैं इस घटना को भी पुराने बस स्टैंड परिसर में मौजूद कुछ असामाजिक तत्वों ने ही अंजाम दिया है। फिलहाल बस में लगी आग पर काबू पाने के लिए कुल 4 दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची। बिना किसी जानमाल के नुकसान के बस में लगी आग को बुझा दिया गया है ।।

BiharBusPatna