संदेहास्पद स्थिति में पांच की मौत…. जहरीले शराब के सेवन का शक… शराबबंदी की उड़ी धज्जियाँ…

संदेहास्पद स्थिति में पांच की मौत….

जहरीले शराब के सेवन का शक…

शराबबंदी की उड़ी धज्जियाँ…

प्रशासन की उड़ी निंद…गांव में पंहुचि प्रशासनिक अमला…

बढ़ सकती है मृतकों की संख्या…

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..

27/1/2022

 

बक्सर जिले से निकलकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शराब बंदी के बाद भी शराब के सेवन से पांच लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है हालांकि यह अभी स्पष्ट नहीं पा रहा है कि मौत कैसे हुई है लेकिन गांव के लोगों की मानें तो उन्होंने रात में शराब का सेवन किया था और पार्टी हुई थी जिसके बाद उनकी तबीयत एक एक कर करके बिगड़ने लगी और लोग दम तोड़ने लगे अब मृतकों की संख्या अभी और बढ़ सकती है सूचना मिलने के बाद जिले में हडकंप मच गया है और जिला पुलिस के साथ अनुमंडल पुलिस ने पूरे गांव को घेर रखा है घटना डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत आमसारी गाँव की है जहाँ बीती रात स्थानीय गाँव के आधा दर्जन लोग बारी बारी से देखते ही देखते मौत की नींद सो गए। सभी की मृत्यु संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर डुमराँव एएसपी श्रीराज, मुरार थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद के अलावे भारी संख्या में पुलिस टीम पहुँच गई है। फिलहाल,गाँव में मातम छा गया है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बीती रात करीब 8-9 की संख्या में लोग पार्टी किये थे जिसमें से 6 लोग देर रात तक एक एक कर मरते गए। अब यह अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतकों ने शराब की सेवन की होगी और वह शराब दूषित हो कर जहरीला बन गया होगा जिसके कारण इनकी मौत हुई है। बहरहाल, पुलिस इस मामले में कुछ कहना नही चाहती क्योंकि, मामले की जानकारी के लिए डुमराँव एएसपी श्रीराज और मुरार थानाध्यक्ष से फोन पर सम्पर्क स्थापित करने की कोशिश की गई लेकिन बात नहीं हो सकी।

वही स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों में शिवमोहन यादव,आनन्द सिंह,सुखु मुशहर, मिंकू सिंह,भीरुन सिंह मास्टर,सजंय कुमार के नाम शामिल है वही दो अन्य लोगों के बारे में कहा जा रहा है कि वे अस्पताल में भर्ती है।

BiharBuxarSharab