बक्सर के अमसारी गांव पंहुचे जाप सुप्रीमो.. मृतकों के परिजनों से मिले पप्पू यादव..

बक्सर के अमसारी गांव पंहुचे जाप सुप्रीमो..

मृतकों के परिजनों से मिले पप्पू यादव..

बिहार में शराबबंदी को बताया विफल..

शराब माफियाओं को मिल रहा सत्ता का संरक्षण

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट..

 

बक्सर के अमरासी गांव में हुऐ एक बार फिर से जिले में सियासी चहल गहमी तेज हो गयी है..पक्ष और विपक्ष एक दुसरे को घेरते नजर आ रहे है वही राजनीति हलचल भी तेज हो गयी है..अमसारी शराब कांड के बाद डुमरांव के अमसारी गांव में जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो पप्पू यादव पहुंचे जहां उन्होंने सभी छह मृतकों के परिजनों से मुलाकात की. मुलाकात के दौरान उन्होंने कहा कि प्रशासन तथा पुलिस के शह पर शराब के कारोबारी फल फूल रहे हैं. उन्होंने साफ-साफ कहा कि भले ही पुलिस यह दावा करें कि उन्हें यह नहीं मालूम कि शराब की तस्करी कौन कर रहे हैं लेकिन, उनके पास सभी शराब माफियाओं की पूरी सूची मौजूद है. उन्होंने कहा कि उनकी पास शराब माफियाओं का नाम है . पप्पू यादव ने बताया कि इसके अतिरिक्त जिले में किसने शराब की कमाई से और हो पर्दे के पिछे से हो रहे शराब के खेल को भी निशाने पर लेते हुऐ सरकार पर प्रहार किऐ… उनके साथ साथ जन अधिकार पार्टी के जिलाध्यक्ष परमानंद यादव भी मौजूद थे.
पप्पू यादव इस बात को बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया कि शिक्षक भी शराब का सेवन करते हैं. मौके पर उन्होंने कहा कि शराबबंदी निश्चित रूप से पूरे बिहार में विफल है लेकिन. इस बात को मानने के लिए सरकार तैयार ही नहीं है..
इसके पूर्व उन्होंने मृतकों के परिजनों से मुलाकात की तथा उन्हें सांत्वना दी. मौके पर मौजूद मृतक के परिजनों ने कहा कि शराब का निर्माण तथा सेवन यहां आस-पास के इलाकों में खुलेआम होता है लेकिन, इस पर लगाम लगाने कोई पहल नहीं होती..ऐसे में बक्सर शराब कांड के बाद सरकार शराबबंदी को लेकर एक बार फिर विपक्ष के निशाने पर आ गयी है..

BiharBuxarJAPPappu Yadav