चिराग पासवान को बताया नकली हनुमान, नकली हनुमान का आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि विनाश यात्रा है! – इंजी राजकुमार पासवान

हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र के पूर्व सांसद प्रत्याशी और युवा बिहार सेना पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान पर निशाना साधना!
सांसद चिराग पासवान और परिवार पार्टी को बिहार के दलित, दुसाध-पासवानों से कोई लेना-देना नहीं उन्हें सिर्फ वोट से मतलब है! ये संध भाजपा के हनुमान अपने राम के इसारे पर बिहार में आशीर्वाद यात्रा की शुरुआत करने जा रहे है! जो की बिहार का इतिहास गवाह है कि बिहार का एक राम ने बिहार के दलित, दुसाध-पासवानों को 50साल तक वेंटिलेटर पर रखने का काम किया, दलित, दुसाध-पासवानों का वोट लेकर ता जीवन मंत्री बने, अपने परिवार और पंजाब को आगे बढ़ाने का काम किया ना की गरीब दुसाध-पासवान के किसी बेटा या परिवार को आगे बढ़ाने का काम किया है!

अक्सर कहा करते थे की “मैं उस घर में दीया जलाने चला हूँ जिस घर में सदियों से अंधेरा है” पर सचाई तो यही है कि आजतक किसी दलित, दुसाध-पासवान के घर में दीया नहीं जला बल्कि सभी दलित, दुसाध-पासवान के घर के दीया और लालटेन में से थोड़ा-थोड़ा तेल निकाल कर अपने बंगला का चिराग जला लिया!
इंजी राजकुमार पासवान ने आगे बताया कि अब ये हनुमान आशीर्वाद यात्रा के बहाने बिहार के तमाम दलित, दुसाध-पासवानों का वोट लेकर आरक्षण विरोधी, दलित विरोधी, दुसाध-पासवान विरोधियों के गोद बैठा है और बैठा रहेगा, मंत्री पद लेकर परिवार और पंजाब को आगे बढ़ाने का काम करेगा, ना की बिहार के दलित दुसाध-पासवानों को आगे बढ़ाने का काम करेगा और फिर से हमारे दलित दुसाध-पासवानों को 50 साल वेंटिलेटर पर रख गुलाल बनाने की साजिश है!
ये आशीर्वाद यात्रा नहीं बल्कि बिहार के दलित, दुसाध-पासवान के लिए विनाश यात्रा है!

bihar News