चिराग पासवान का ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ यात्रा की शुरुआत, LJP दफ्तर से रथ पर सवार होकर निकले चिराग

चिराग पासवान का ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ यात्रा की शुरुआत, LJP दफ्तर से रथ पर सवार होकर निकले चिराग

इस साल बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी सियासी पकड़ बनाने में जुटी हुई है. लोजपा की कमान थामने के बाद अब चिराग पासवान के लिए बिहार का विधानसभा चुनाव अग्निपरीक्षा के तौर देखा जा रहा है.चिराग पासवान आज लोजपा कार्यालय से ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट रैली’ के लिए जनसमर्थन जुटाने के लिए निकले. चिराग पासवान रथ से लोजपा कार्यालय से समर्थकों के साथ निकले.

जमुई से सांसद और लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान से असहमति जताई है. चिराग पासवान ने कहा कि उनका बयान विभाजनकारी है. इस तरह बयान से मैं सहमत नहीं. इस तरह समाज को बांटने वाली किसी बात का मैं समर्थन नहीं करता.चिराग ने आगे कहा कि गिरिराज सिंह जैसे लोगों के बयान का हश्र दिल्ली चुनाव में हमने देखे लिया. बता दें कि गिरिराज सिंह ने पूर्णिया में कहा था कि आजादी के वक्त ही भारत के सभी मुस्लिमों को पाकिस्तान भेज देना चाहिए था. हमारे पुरखों ने ये नहीं करके बहुत बड़ी गलती कर दी. देश के विभाजन के कारणों में एक वाजिब नागरिकता का बड़ा सवाल था.

आपको बता दें कि लोजपा 14 अप्रैल को गांधी मैदान में अपनी शक्ति का प्रदर्शन करेगी. बिहार फर्स्ट के नाम से दिनांक 14 अप्रैल को गांधी मैदान में रैली होने जा रही है। इस रैली से पहले आज चिराग पासवान पूरे सूबे से समर्थन जुटाने के लिए रथ से निकले हैं. चिराग पासवान का इस अभियान का पहला पड़ाव वैशाली में होगा. उसके बाद चिराग पासवान सूबे के अन्य जिलों में जाकर 14 अप्रैल को गांधी मैदान में लोजपा की रैली के लिए लोगों के समर्थन की अपील करेंगे.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *