कॉमेडियन कपिल शर्मा ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रहे हैं

इंडिया सिटी लाइव(MUMBAI) 5 जनवरी: कपिल शर्मा बहुत जल्द नेटफ्लिक्स पर अपने अनोखे स्टाइल से दुनिया के 190 देशों को हंसाते हुए नजर आएंगे. नेटफ्लिक्स ने कपिल शर्मा का एक अनाउंटमेंट वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट और यूट्यूब शेयर किया है. इसमें कपिल शर्मा अंग्रेजी का एक शब्द बोलने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह बोल नहीं पातें. उनके पास खड़ा कैमरामैन उन्हें कहता है,”आप हिंदी में भी बोल सकते हैं.”

इसके बाद कपिल शर्मा इंग्लिश में ही बोलते हैं. वह कहते हैं,”मैं आ रहा हूं आपके टीवी, लैपटॉप और मोबाइल पर यानी नेटफ्लिक्स पर. यह एक खास खबर है.” ये वीडियो काफी फनी है. इस वीडियो को शेयर करते हुए नेटफ्लिक्स इंडिया ने लिखा,”आप हिंदी में बताओ या इंगलिश में, बात एक ही है. कपिल शर्मा नेटफ्लिक्स पर बहुत जल्द आ रहे हं… आप कब आ रहे हैं.”

कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स के साथ जुड़ने पर खुशी जताई है. उन्होंने कहा,”मैं नेटफ्लिक्स के साथ अपने पहले जुड़ाव के लिए सुपर एक्साइटेड हूं. 2020 दुनिया भर में सभी के लिए एक कठिन वक्त रहा है और मेरा मकसद लोगों को अपनी चिंताओं को भूलाना और प्यार, हंसी और सकारात्मकता के साथ इस नए साल का स्वागत करवाना है. मैं हमेशा नेटफ्लिक्स पर आना चाहता था लेकिन मेरे पास उनका नंबर नहीं था.(हंसते हुए) यह मेरे दिल के करीब एक बड़ा प्रोजेक्ट है और मैं जल्द ही अपने फैंस के साथ अधिक जानकारी शेयर करूंगा.”

kapil sharma comedynetflix