दिनदहाड़े स्कूली बच्चे की हुई अपहरण की कोशिश मुफ्फसिल थाने से चंद कदम दुरी पर हुई वारदात.. स्थानीय लोगों से घिरता देख अपहृत को छोड़ कर भागे अपराधी पुलिसया कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

 

दिनदहाड़े स्कूली बच्चे की हुई अपहरण की कोशिश

मुफ्फसिल थाने से चंद कदम दुरी पर हुई वारदात..

स्थानीय लोगों से घिरता देख अपहृत को छोड़ कर भागे अपराधी

पुलिसया कार्रवाई पर उठ रहे सवाल

बक्सर से कपीन्द्र किशोर की रिपोर्ट

18/12/2021

 

 

शनिवार की सुबह मुफस्सिल थाना अंतर्गत एक स्कूली बच्चे का किडनैपिंग का मामला सामने आया। जहाँ सुबह के तकरीबन नौ बजे घर से ऑटो में बैठकर स्कूल जा रहे एक दस वर्षीय बच्चे को कुछ बदमाशों द्वारा अपहरण करने की कोशिश की गई।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक चौसा प्रखंड क्षेत्र के न्यायीपुर गाँव निवासी अजय राय के दस वर्षीय पुत्र नैतिक कुमार प्रतिदिन की भांति ऑटो में बैठ कर अपने चार-पांच साथियों के साथ पढ़ने के लिए स्कूल जा रहा था। इसी बीच बक्सर-चौसा मुख्य मार्ग पर भैया-बहिनी पुल के समीप बाइक सवार बेखौफ बदमाशों ने नैतिक कुमार को ऑटो से खींच कर उसका अपहरण कर बाइक पर बिठाकर मौके से फरार हो गए। वही बाइक पर ही बच्चा जोर जोर से चिल्लाने लगा तभी मिश्रवलिया गाँव के समीप किडनैपर्स बेहोशी की हालत में बच्चे को फेंक कर भाग गए वही ग्रामीणों के द्वारा बच्चे को किसी तरह होश में लाकर उसके परिजनों को खबर किया गया। इसके साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई हालांकि, लोगों का कहना है कि पुलिस ने मामले को गम्भीरता से नही लिया। वही बच्चे की माँ प्रमिला देवी मौके पर पहुँची जहाँ से सभी लोग मुफस्सिल थाना पहुँच किडनैपिंग मामले में चार लोगों के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई। वही इस मामले में पुलिस क्या कुछ एक्शन लेती है यह आने वाला समय बताएगा।

ApharanBihar buxsar