डॉ अजय से माफ़ी मांगे बीजेपी

डॉ अजय से माफ़ी मांगे बीजेपी-आज कांग्रेस पार्टी ने डॉ अजय कुमार के मनगढ़ंत वीडियो को कथित रूप से प्रसारित करने के लिए अमित मालवीय का पुतला फूंका। डॉ अजय के समर्थकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि विपक्ष के नेताओं को बदनाम करने की यह भाजपा की दिन-प्रतिदिन की आदत है।

उन्होंने कहा कि श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी के मामले में डॉ अजय को झूठा बदनाम किया जा रहा है. उन्होंने द्रौपदी जी की नहीं बल्कि बीजेपी-आरएसएस की विचारधारा की बात की। डॉ अजय को स्पष्ट रूप से यह कहते हुए सुना गया था कि द्रौपदी जी और यशवंत जी दोनों अच्छे इंसान हैं लेकिन वीडियो एडिटिंग के मास्टर और बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो को 59 सेकेंड से घटाकर 10 सेकेंड कर दिया और अधूरा बयान दिखाया. यह हमेशा से भाजपा और उसके आईटी सेल का फेक न्यूज प्रसारित करने का तरीका रहा है।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कई मोर्चों पर आदिवासी लोगों की मदद करने के लिए डॉ अजय हमेशा एक सक्रिय कांग्रेस नेता रहे हैं। जब वे सांसद थे तो उन्होंने हमेशा आदिवासियों के उत्थान के लिए काम किया जैसे आजीविका के लिए तालाब खोदना, गाँवों में चिकित्सा केंद्र, हाथियों द्वारा घर को नष्ट करने की स्थिति में ग्रामीणों की मदद करना, विभिन्न गाँवों में सोलर लाइट लगाना।
आज भी जब वह सांसद नहीं हैं तो सभी आदिवासी परिवारों की मदद करने में हमेशा सक्रिय रहे हैं। उन्होंने आदिवासी ग्रामीणों के लिए हर तरह की मदद के लिए हमेशा संबंधित अधिकारियों को पत्र लिखा है। जैसे मुफ्त इलाज, ग्रामीण इलाकों में सड़कों का निर्माण, आदिवासी बच्चों की शिक्षा, आदिवासियों के खिलाफ झूठे मुकदमे वापस लेना। ऐसे कई उदाहरण हैं।
डॉ अजय कुमार ने साथ ही कहा की “देशभक्ति” और “राष्ट्रवाद” का पाठ पढ़ाने वाली भाजपा सरकार, अपने ही देश के “गिरते” हुए “रूपये” पर “चुप्पी” साध लेती है।
यह इनके “दोहरे मानसिकता” एवं
“फ़र्ज़ी राष्ट्रवाद” का प्रमाण है।

इस दौरान विभिन्न कांग्रेस नेता धर्मेंद्र सोनकर, राजा राजपूत,अभिजीत सिंह राकेश साहू, ऋषव्, करमवीर सिंह और डॉ अजय कुमार के विभिन्न समर्थक

डॉ अजय से माफ़ी मांगे बीजेपीबीजेपी