Dream Girl 2 की बिक्री की संख्या: पूजा की अदाओं ने दर्शकों का दिल जीता, फिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाए

Dream Girl 2 की बिक्री की संख्या: पूजा की अदाओं ने दर्शकों का दिल जीता,

Dream Girl 2 की बिक्री की संख्या: पूजा की अदाओं ने दर्शकों का दिल जीता, फिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाए

न्यू दिल्ली आयुष्मान खुराना की सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार विजेता फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ पिछले कल सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दर्शक चार साल पहले आई ड्रीम गर्ल के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। आयुष्मान और अनन्या पांडे ने इस फिल्म में पूजा को देखकर होश खो दिया है। फिल्म के पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आए हैं।

आयुष्मान खुरान की ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाए ,  ड्रीम गर्ल 2 का पहला दिन बहुत अच्छा शुरू हुआ है, जो शानदार कॉमेडी से भरपूर है। दर्शक अब गदर 2 में पूर्ण एक्शन देखने के बाद ड्रीम गर्ल पूजा के दीवाने बन गए हैं। फिल्म की अच्छी शुरुआत से लगता है कि इसे सिनेमाघरों में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल 2′ ने पहले दिन बॉक्सऑफिस पर कितनी कमाई की है?

दर्शक राज शांडिल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। वह 2019 में आई ड्रीम गर्ल में लड़कों को आयुष्मान पूजा की आवाज में रिझाते हुए दिखाई देते हैं, जबकि ड्रीम गर्ल 2 में साक्षात पूजा के रूप में दिखाई देते हैं। उनकी आवाज के साथ उनकी अदाएं और नजाकत देखकर पूजा में अपना दिल हार बैठे हैं।

गदर 2’ और ‘Oh My God’ को 11 अगस्त से सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा। दोनों फिल्मों ने अच्छे पैसे कमाए हैं। दोनों फिल्मों की कमाई भी इस शुक्रवार रिलीज हुई ‘ड्रीम गर्ल 2’ से प्रभावित हुई है। आयुष्मान और अनन्या की फिल्म ने पहले दिन 9.7 करोड़ रुपये कमाए हैं।

विशेषज्ञों का कहना है कि, “गदर 2” की सफलता के बाद, “ड्रीम गर्ल 2” के उद्घाटन संग्रह ने उम्मीद से अधिक चर्चा की है। ऐसे में फिल्म की कमाई में वीकेंड पर वृद्धि देखने को मिल सकती है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ ने 400 करोड़ से अधिक की कमाई की है, वहीं अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की फिल्म OMG 2 भी 100 करोड़ के क्लब में है। अब देखना होगा कि दर्शकों को ‘ड्रीम गर्ल 2’ की पूजा कैसे आकर्षित कर पाएगी।

 

Reported By Lucky Kumari

 

Dream Girl 2 की बिक्री की संख्या: पूजा की अदाओं ने दर्शकों का दिल जीताफिल्म ने पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमाए