DRISHYAM 2′ का ‘ऊंचाई’ की कमाई पर पड़ा असर

DRISHYAM 2

0 567

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

DRISHYAM 2 का ‘ऊंचाई’ की कमाई पर पड़ा असर NEW DELHI 19.11.22 -फैमिली ड्रामा फिल्में बनाने में एक्सपर्ट डायरेक्टर सूरज बड़जात्या इस बार दोस्ती पर बेस्ड फिल्म ‘ऊंचाई’ (Uunchai) लेकर आए थे. ‘ऊंचाई’ में चार बुजुर्गों की कहानी दर्शाई गई हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), अनुपम खेर ( Anupam Kher), बोमन ईरानी (Boman Irani) नीना गुप्ता (Neena Gupta) और परिणीति चोपड़ा जैसे तमाम सितारों से सजी ये फिल्म लोगों की पसंद बनी हुई है. फिल्म को ओपनिंग डे से ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा हैं और इसी के साथ बॉक्स ऑफिस पर ‘ऊंचाई’ की पकड़ भी मजबूत बनी हुई है. हालांकि अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 की वजह से ऊंचाई की कमाई पर दूसरे शुक्रवार को असर पड़ा है.

- Sponsored -

- Sponsored -

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी फिल्म ‘ऊंचाई’ को लगभग 480 स्क्रीनों पर रिलीज किया गया था. फिल्म ने एक हफ्ते में 16 करोड़ नेट बिजनेस किया. वहीं पहले शुक्रवार की तुलना में दूसरे शुक्रवार को फिल्म में केवल 15 प्रतिशत की गिरावट आई. इसकी वजह ‘दृश्यम 2’ जैसी बड़ी टिकट वाली फिल्म की रिलीज है. ‘उंचाई’ के दूसरे शुक्रवार की कमाई 1.25 करोड़ रुपये रही. वहीं वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को इसमें इजाफे की उम्मीद है.  उम्मीद है कि संडे को ‘उंचाई’ का कलेक्शन 20 करोड़ रुपयों को पार कर जाएगा.

‘ऊंचाई’ फिल्म चार बुजुर्ग दोस्तों की कहानी है. ये चारों एवरेस्ट पर चढ़ाई करने का सपना देखते हैं. इनकी इस यात्रा के दौरान इन्हें कई तरह के जैसे इमोशनल, पर्सनल, स्प्रिचुअल एक्सपीरियंस होते हैं. इस दौरान इन्हें अपनी फिजिकल प्रॉब्लम से भी जूझना पड़ता है. लेकिन तमाम बाधाओं को पार कर ये ऊंचाई पा ही लेते हैं. यहीं फिल्म की कहानी है.

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More