दूल्हा को पारंपरिक ‘घुड़चड़ी करने पर मिल गई जान से मारने की धमकी

इंडिया सिटी लाइव (Meerut)19.07.21: यूपी में मेरठ जिले के एक परिवार ने एक शख्स को घोड़े की सवारी करने की हिम्मत करने पर मारने की धमकी दी थी. हालांकि शिकायत के बाद थाना प्रभारीएक पुलिस टीम समेत आरोपी परिवार का दौरा किया.

इससे पहले सप्ताह में, सूरज के पिता, मंगेराम ने सरधना पुलिस से संपर्क किया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि एक उच्च जाति के परिवार ने घोड़े की सवारी करने की हिम्मत करने पर सूरज को मारने की धमकी दी थी. शिकायत के बाद, थाना प्रभारी (सरधना) बृजेश कुमार के नेतृत्व में एक पुलिस टीम ने शुक्रवार को आरोपी ठाकुर परिवार का दौरा किया.

एसएचओ ने बताया कि परिवार ने हमें बताया कि उन्होंने दूल्हे के घोड़े पर सवार होने पर कोई आपत्ति नहीं की थी, लेकिन उन्हें अपने घर से गुजरते समय संगीत बंद करने के लिए कहा था क्योंकि वे हाल ही में परिवार के एक सदस्य के निधन के बाद शोक में थे. हालांकि एहतियात के तौर पर दूल्हे के घर पर पुलिसकर्मियों को तैनात कर दिया गया था.
सूरज के भाई अंकित ने संवाददाताओं से कहा कि जब वे अपना घर बना रहे थे और निर्माण सामग्री रखने के लिए सड़क का इस्तेमाल कर रहे थे, उसी परिवार ने उन्हें पहले भी पीटा था.

dhamkidulhameerutup