ER.RAJKUMAR PASWAN-बात कड़वी है मगर सच है -स्व रामविलास पासवान जी को सच्ची श्रद्धांजलि

बात कड़वी है मगर सच है -स्व रामविलास पासवान जी को सच्ची श्रद्धांजलि

ER.RAJKUMAR PASWAN 05.07.22-बात कड़वी है मगर सच है-चाचा पशुपति कुमार पारस और सांसद चिराग पासवान की लड़ाई अपने परिवार और परिवार के मुखिया स्व रामविलास पासवान जी के मुर्ति स्थापना और स्मृति पार्क बनाने कि है! ना की अपने समाज दुसाध-पासवान को 100 साल आगे ले जाने की लड़ाई लडी जा रही है!

बात कड़वी है मगर सच है-आज हमारे 50 साल के नकली नेतृत्व में बिहार के दुसाध-पासवानों के लिए ना पटना में और ना ही दिल्ली में कोई दुसाध भवन तक नहीं है! इसके लिए जिम्मेवार कौन?आज आज़ादी के 75 साल में और हमारे 50 साल के नकली नेतृत्व में बिहार के दुसाध-पासवानों को देश के 29 राज्यों में से महज़ चार राज्यों में हीं आरक्षण क्यों है और 24 राज्यों में क्यों नहीं? स्व रामविलास पासवान, लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार के गंदी राजनीति घनचक्कर में बिहार से ढाई लाख दुसाध-पासवान भाईयों की चौकीदारी खत्म हो गई है! इसके लिए जिम्मेवार कौन?आज हमारे 50 सालके नकली नेतृत्व में दुसाध-पासवान के लाखों गरीब, छात्र, युवा, नौजवान भाई बेटा-बेटियाँ घर में बेरोज़गार क्यों बैठा है! इसके लिए जिम्मेवार कौन?आज हमारे 50 साल के नकली नेतृत्व में बिहार के दुसाध-पासवान के बच्चों को अच्छी पढ़ाई-लिखाई क्यों नहीं मिल पा रही है! इसके लिए जिम्मेवार कौन?आज हमारे 50 साल के नकली नेतृत्व में हमारी बहु-बेटियाँ और बच्चे क्यों हो रहे हैं कुपोषण का शिकार आज भी क्यों नहीं मिल रही है समपर्ण आहार ! इसके लिए जिम्मेवार कौन?

इन सब का दोषी कौन जिस पर समाज ने 50 साल अपना विश्वास जताया और भरोसा किया महान नायक स्व रामविलास पासवान एंड परिवार पार्टी या दुसाध पुत्र गरीब का बेटा इंजीनियर राजकुमार पासवान?

बिहार के दुसाध-पासवान भाईयों के लिए विचारणीय योग है!

इंजीनियर राजकुमार पासवान-राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहार सेना-राष्ट्रीय संयोजक दुसाध-पासवान महारैला अभियान समिति-सह पूर्व सांसद प्रत्याशी हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र

ER.RAJKUMAR PASWANइंजीनियर राजकुमार पासवान राष्ट्रीय अध्यक्ष युवा बिहार सेनाबात कड़वी है मगर सच हैस्व रामविलास पासवान जी के जयंती पर बिहार के दुसाध-पासवानों की ओर से सच्ची श्रद्धांजलि है