हाजीपुर से पटना जाते समय सड़क हादसे में रिलायंस पेट्रोल पंप के संचालक की मौत – गंगब्रिज थाना क्षेत्र के टॉल प्लाजा के समीप हुई घटना

हाजीपुर से पटना जाते समय सड़क हादसे में रिलायंस पेट्रोल पंप के संचालक की मौत
– गंगब्रिज थाना क्षेत्र के टॉल प्लाजा के समीप हुई घटना
– मृतक के घर पर मौत की खबर मिलते ही मचा कोहराम

हाजीपुर। हाजीपुर-पटना मुख्य मार्ग के टॉल प्लाजा के समीप बुधवार की शाम पिकअप वैन से कुचलकर पेट्रोल पंप के संचाकल की घटना स्थल पर मौत हो गयी। मृतक संदीप चौघरी पटना जिला के भूतनाथ रोड निवासी मुख लाल चौधरी का पुत्र था। इधर मृतक के घर पर मौत की खबर मिलते ही घर पर कोहराम मच गया।
मिली जानकरी के अनुसार संदीप चौघरी जढुआ स्थित रेलायंस पेट्रोल पंप का संचाकल था। शाम जढुआ स्थित अपने पंप से पटना बाइक से घर लौटने के क्रम में गंगाब्रिज थाना क्षेत्र के टॉल प्लाजा के समीप पिकअप और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार की घटना स्थल पर मौत हो गयी। घटना की जब तक आस-पास के लोग जुटते पिकअप वैन का चालक मौके से फरार हो चुका था। इधर घटना की सूचना मिलते ही गंगाब्रिज थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल को इलाज के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल लेकर आयी। जहां सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड मे ंड्यूटी में तैनात डॉक्टरों ने उसे मृत बताया। इधर घटना की सूचना मृतक के पिरजनों को मिलते ही घर पर कोहराम मच गया। आनन-फानन में मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। सदर अस्पताल में संदीप का शव देख मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। जहां बाद में सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम के बाद शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया।

BiharBridgeHangaVAISHALI