सब्जी लेने जा रहे रिटायर्ड शिक्षक को ट्रक ने कुचला, मौत  घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़

सब्जी लेने जा रहे रिटायर्ड शिक्षक को ट्रक ने कुचला, मौत
घटना के बाद जुटी लोगों की भीड़

घटना स्थल पर छानबीन करते एसडीपीओ राघव दयाल

– एनएच 19 पर नगर थाना क्षेत्र के अंजानपीर चौक के समीप हुई घटना

– हादसे के बाद चौक पर लगा भीषण जाम, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल
हाजीपुर. नगर थाना क्षेत्र अंजानपीर चौक के समीप गुरुवार को ट्रक से कुचलकर एक रिटायर्ड शिक्षक की मौत हो गयी. घटना के बाद जबतक आस-पास के लोग जुटते ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो चुका था. मृतक 70 वर्षीय जय प्रकाश साह मूल रूप से महुआ थाना क्षेत्र के डगरू गांव के रहने वाले थे. रिटायरमेंट के बाद वे अंजानपीर चौक के समीप घर बना कर रह रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया.
मृतक के परिजनों ने बताया कि जय प्रकाश साह शिक्षक से रिटायर होने के बाद नगर था.. क्षेत्र के अंजानपीर चौक के समीप ही घर बना कर कुछ साल से अपने परिवार के साथ रह रहे थे. गुरुवार की शाम करीब तीन बजे घर से पैदल सब्जी लेने के लिए निकले थे. जैसे ही वे अंजानपीर चौक के समीप पहुंचे कि एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया. ट्रक छपरा से लालगंज की ओर जा रहा था. हादसे में उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. हादसे के बाद जब तक अंजानपीर चौक पर ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी और आसपास के लोग मौके पर पहुंचते, ट्रक चालक ट्रक सड़क पर छोड़ कर मौके से फरार हो चुका. घटना के बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गयी. इसके कारण हाजीपुर-लालगंज और एनएच 19 पर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गयी.

ट्रक से कुचलकर एक व्यक्ति की मौत की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ राघव दयाल व नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गये. घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है

AccidentBiharHajipurVAISHALI