तिलौथू में नहीं रुक रहा है अवैध शराब बिक्री का कारोबार, शिकायत के बाद भी पुलिस खामोश

तिलौथू में नहीं रुक रहा है अवैध शराब बिक्री का कारोबार, शिकायत के बाद भी पुलिस खामोश

रोहतास(बिहार)

नेशन भारत, रोहतास (आशुतोष कुमार): तिलौथू प्रखंड प्रमुख कपिल कुमार ने तिलौथू पुलिस प्रशासन पर मिलीभगत से शराब कारोबार करने का गंभीर आरोप लगाया है. इस मामले में प्रखंड प्रमुख कपिल कुमार ने कहा कि प्रशासन की मिलीभगत से तिलौथू के कई गांवों और मोहल्लों में अवैध शराब का कारोबार काफी तेजी से फल-फूल रहा है.

प्रखण्ड प्रमुख ने यह भी कहा कि मेरे निजी विद्यालय और आवास के पीछे अवैध रूप से शराब बिक्री की जाती है. जिसकी वजह से महिलाओं को काफी परेशानी होती है. जिसकी सूचना कई बार पुलिस को दी गई, लेकिन छापेमारी से पहले ही पुलिस के आने की सूचना दारू बेचने वालों मिल जाती है, जिसकी वजह से धंधेबाज पकड़े नहीं जाते हैं.

विदित हो कि अवैध शराब कारोबारियों के खिलाफ प्रशासन के साथ मिलकर प्रखण्ड प्रमुख कपिल कुमार ने शराबबंदी का अभियान चलाया था. जिससे नाराज कुछ स्थानीय शराब कारोबारी और दबंगों ने उनके घर पर भी हमला किया था. इस मामले में भी पुलिस प्रशासन द्वारा अब तक कोई ठोस कार्रवाई न किए जाने से प्रमुख काफी नाराज हैं. कपिल कुमार ने यह भी कहा कि सोशल मीडिया के साथ ही हमारे घर पर भी हमला हुआ. उसमें पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है.

बताते चलें कि प्रखंड प्रमुख पर सोशल मीडिया द्वारा पिछले कई महीनों से अभद्र टिप्पणियां की जा रही थी. जिसको लेकर क्षेत्र में चर्चा भी व्याप्त था और इस मामले को लेकर प्रखंड प्रमुख ने आरक्षी अधीक्षक से भी मुलाकात की थी. सोशल मीडिया पर उनके विद्यालय और शराबबंदी की मुहिम को लेकर काफी भद्दे कमेंट किए जा रहे थे. प्रमुख ने ये भी कहा कि तिलौथू क्षेत्र में कई ऐसे जगह है जहां पर आज भी खुलेआम शराब का कारोबार चल रहा है. जिस पर पुलिस प्रशासन की मिलीभगत का आरोप प्रखंड प्रमुख ने लगाया है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *