2 साल बेमिसाल, महागठबंधन की सरकार :बब्लू झा 

बेमिसाल, महागठबंधन की सरकार :बब्लू झा

 

पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमिटी के उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी बब्लू झा ने कहा की झारखंड में महागठबंधन की मजबूत सरकार है । कांग्रेस और झारखंड मुक्ति मोर्चा में तालमेल भी बहुत अच्छा है। दो वर्ष सरकार के लिए चुनौतियों एवं संघर्ष से भरा रहा क्योंकि सरकार के बनते ही भयंकर महामारी कोरोना का आगमन हो गया, झारखंड सरकार ने सीमित संसाधनों के कुशल प्रबंधन से इस महामारी से लड़ने में भी कामयाबी पाई और आम लोगों के जीवन की रक्षा के लिए संघर्ष करते रहे जिसको इस राज्य की जनता भी दिल से स्वीकार स्विकार हैं ।

बब्लू झा ने कहा की झारखंड राज्य में मुख्यमंत्री दीदी किचन योजना ,पेंशन योजना, मुफ्त राशन देने की योजना ,किसानों की ऋण माफी सहित कई योजनाएं जनहित में चलाई जा रही है , राज्य में भूख से कोई भी मौत नहीं हुई इसके साथ ही हेमंत सरकार ने कानून व्यवस्था को दुरुस्त किया है ।

बब्लू झा ने कहा की केंद्र सरकार समय समय पर झारखंड की विकास को प्रभावित करना चाहती है एवम राज्य के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है जो जनजीत में उचित नहीं।

आने वाले समय में महागठबंध की झारखंड सरकार और मजबूती से योजना बना गरीब एवम माध्यम वर्गों के विकाश की योजना बना रही है, जिससे विपक्ष मुद्दाहिन हो गए है।

 

 

CongressJHARKHAND