जियो फोन नेक्स्ट का लिमिटेड पीरियड धमाका ‘एक्सचेंज टू अपग्रेड’*

0 92

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

*जियो फोन नेक्स्ट का लिमिटेड पीरियड धमाका ‘एक्सचेंज टू अपग्रेड’*
रिलायंस रिटेल ने जियोफोन नेक्स्ट के लिए लिमिटेड पीरियड एक्सचेंज टू अपग्रेड ऑफर लॉन्च किया है। ऑफर के अनुसार, ग्राहक अपने एक चालू हालत के 4जी फीचरफोन या स्मार्टफोन को केवल 4,499 रुपये में एक नए जियोफोन नेक्स्ट से बदल सकते हैं।
जियो फोन नेक्स्ट ‘एक्सचेंज टू अपग्रेड’ ऑफर ग्राहकों को सही मायने में स्मार्ट डिजिटल लाइफ अपनाने का मौका देता है। इस ऑफर के साथ मौजूदा 4G फीचर फोन और स्मार्टफोन यूजर्स अब जियोफोन नैक्सट द्वारा 4G Jio डिजिटल लाइफ का पूरा आनंद ले पाएंगे। 4जी फीचर फोन के मौजूदा उपयोगकर्ता अब दुनिया के सबसे किफायती 4जी स्मार्टफोन पर बड़ी स्क्रीन वाले डिजिटल अनुभव को ज्यादा आसानी से माइग्रेट करने में सक्षम होंगे। इसी तरह वर्तमान 4जी लो-एंड स्मार्टफोन उपयोगकर्ता भी जियोफोन नेक्स्ट द्वारा एक सहज और उन्नत डिजिटल लाइफ ऑफर में अपग्रेड कर सकते हैं, जो प्रगति ओएस पर चलता है। एंड्रॉइड के ओप्टीमाइसड वर्जन होने से उपयोगकर्ता बिना किसी परेशानी के सभी एपप्लीकेशन्स का प्रयोग कर नया अनुभव प्राप्त कर सकेंगे।

- Sponsored -

- Sponsored -

यह ऑफर रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट डिजिटल और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के व्यापक फैले हुए नेटवर्क के माध्यम से देश के दूर-दराज के कोनों में उपलब्ध है, जो इसे भौगोलिक और आर्थिक रूप से सभी भारतीयों के लिए सुलभ बनाता है।

जियो फोन नैक्सट के बारे में:
Jio और Google द्वारा संयुक्त रूप से डिज़ाइन किया गया, JioPhone Next दुनिया का सबसे किफायती 4G स्मार्टफोन है इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास के साथ 5.45 ”HD स्क्रीन, 2GB रैम, 32GB ROM (128GB तक विस्तार योग्य), एक 13MP प्राइमरी कैमरा, 8MP फ्रंट कैमरा, 3500 एमएएच बैटरी, और अन्य उन्नत फीचर्स शामिल हैं
• वॉयस फर्स्ट क्षमताएं – गूगल असिस्टेंट का उपयोग करके, उपयोगकर्ता डिवाइस को संचालित कर सकते हैं और वॉयस कमांड का उपयोग कई भाषाओं में करके इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं।
• जोर से पढ़ें – उपयोगकर्ता स्क्रीन पर कोई भी सामग्री डिवाइस द्वारा पढ़कर सुना सकते हैं।
• अभी अनुवाद करें – उपयोगकर्ता स्क्रीन पर किसी भी सामग्री का 10 लोकप्रिय भारतीय भाषाओं में अनुवाद कर सकते हैं।
• आसान और स्मार्ट कैमरा – JioPhone नेक्स्ट के स्मार्ट और शक्तिशाली कैमरे का उपयोग करके, उपयोगकर्ता पोर्ट्रेट मोड का उपयोग करके फ़ोटो क्लिक कर सकते हैं, जो स्वचालित रूप से एक छवि में पृष्ठभूमि को धुंधला कर देता है; नाइट मोड, जो उपयोगकर्ताओं को कम रोशनी की स्थिति में भी शानदार तस्वीरें ले सकता है; और फोटोस के लिए कई प्रकार के फ़िल्टर लगा सकता है। कैमरे में कस्टम भारत-थीम वाले लेंस भी हैं जो भावनाओं और उत्सवों के साथ सेल्फी लेने का अलग अनुभव प्रदान करते हैं।
• स्वचालित फीचर अपडेट – जियोफोन नेक्स्ट नई सुविधाओं, कस्टम, सिक्योरिटी आदि के लिए ओवर-द-एयर अपडेट के साथ आता है, जो समय के साथ फोन के अनुभव को बढ़ाता रहेगा।
• आसानी से मीडिया शेयर – उपयोगकर्ता ‘निकटवर्ती शेयर’ सुविधा का उपयोग करके इंटरनेट के बिना भी परिवार और दोस्तों के साथ ऐप, फाइल, फोटो, वीडियो, संगीत और बहुत कुछ तुरंत साझा कर सकते हैं।
JioPhone Next प्रगति ओएस द्वारा संचालित है, जो एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम का एक ओप्टीमाइस्ड संस्करण है जो Google और Jio दोनों की एप्लिकेशन का समर्थन करता है। यह Android Play Store पर भी है, जो Android ऐप्स का ब्रह्मांड है। जियोफोन नेक्स्ट देश भर में रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट डिजिटल और रिलायंस डिजिटल स्टोर्स के व्यापक नेटवर्क पर उपलब्ध है।

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More