कलयुगी बेटे ने पिता को बम मारकर कर दिया हत्या

कलयुगी बेटे ने पिता को बम मारकर कर दिया हत्या

नेशन भारत, जमुई (मोहम्मद मोती) : सोमवार की संध्या कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की बम मारकर हत्या कर दिए जाने की सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. जमुई जिले के चंद्रमंडीह थाना क्षेत्र अंतर्गत किया. जोरी पंचायत निवासी चोड़ी यादव उम्र करीब 45 वर्ष को उसके ही पुत्र प्रमोद यादव ने ही बम मारकर हत्या कर दिया.

मृतक मवेशी लेकर घर लौट रहा था. इसी दौरान घर महज 100 मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाए पुत्र प्रमोद यादव ने पीछे से उसपर बम फेंक दिया. जिससे मृतक का चिथड़े उड़ गए और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी.
वहीं घटना को अंजाम देकर आरोपी पुत्र प्रमोद आराम से चलता बना.

घटना की सूचना मिलते ही चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर मामला की छानबीन में जुट गयीं है. घटना के बाद आरोपी प्रमोद यादव फरार हो गया है. आरोपी प्रमोद मृतक चोड़ी यादव का बड़ा पुत्र बताया जाता है.

वहीं मृतक को चंद्रमंडीह पुलिस पोस्टमार्टम हेतु जमुई भेज दिया है. इस सबंध में चंद्रमंडीह थाना अध्यक्ष जितेंद्र कुमार ने बताया कि पुत्र द्वारा पिता की हत्या कर दिया गया है. घटना की सही वजह कुछ समझ में नही आ रहा है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *