कार से कुचलक साइकिल सवार एक मजदूर की मौत, मचा कोहरमा

बिदुपुर. हाजीपुर-जंदाहा मुख्य मार्ग के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर गांव के समीप रविवार की रात कार से कुचलकर साइकिल सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद आस-पास के लोगो को जुटते देख कार चालक गाड़ी सड़क पर छोड़ कर मौके से फरार हो गया. मृतक जय कुमार सिंह (38) बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहिमापुर पंचायत के ऊंची डीह गांव निवासी वीर बहादूर सिंह का पुत्र था. मृतक बिस्कुट फैक्ट्री काम करता था.
मिली जानकारी के अनुसार मृतक के परिजनों ने बताया कि जय कुमार सिंह औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित बिस्कुट फैक्ट्री में काम करता था. जय कुमार का फैक्ट्री में नाइट ड्यूटी था. घर से खाना खाकर रात लगभग 9 बजे के आस-पास फैक्ट्री ड्यूटी जाने के लिए साइकिल से निकला था. इसी दौरान घर के समीप ही एक तेज रफ्तार से आ रही कार से कुचलकर युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. इधर घटना के बाद जब तक आस-पास के लोग जुटते कार चालक कार सड़क पर छोड़ कर अंधेरा का फायदा उठाकर भागने में सफल रहा.. लोगो ने तत्काल घटना की सूचना बिदुपुर थाने की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही बिदुपुर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लेकर आयी. जहां सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम के लिए शव को मृतक के परिजनों को सौंप दिया गया.

मृतक के घर पर मचा कोहराम

इधर मृतक के घर पर मौत की सूचना मिलते ही घर पर कोहराम मच गया. जैसे की युवक का शव उसके घर पहुंचा मृतक की पत्नी अपने पति का शव देख चित्कारमार कर रोने की आवाज सून जुट अन्य लोगों की आंखे भी नमन हो गयी थी. परिजनों ने बताया कि जय कुमार सिंह बिस्किट फैक्ट्री काम करता था. मृतक की अपने घर का एक मात्र सहारा था. वह अपने पीछे अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चे को छोड़ कर चला गया. उसके जाने के बाद उसके परिवार को देखने वाला कोई नहीं है.

BidupurBiharVaishal