Karachi से नोइड: सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी, कराची टू नोएडा, का ऑडिशन क्लिप वायरल हो गया।

Karachi से नोइड: सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी, कराची टू नोएडा,

305

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Karachi से नोइड: सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी, कराची टू नोएडा,

A film will be made on the love story of Seema and Sachin, the name will be  Karachi to Noida | Seema और Sachin की लव स्टोरी पर बनेगी फिल्म, नाम होगा

पाकिस्तान से भागकर हैदर की सीमा कौन जानता है? इनकी प्रेम कहानी भारत के सचिन मीणा के साथ लोकप्रिय हो गई है। अब दोनों की प्रेम कहानी पर फिल्म बनने जा रही है, जो सोशल मीडिया पर बहुत लोकप्रिय हो गई है, अखबार की फ्रंट पेज पर हेडलाइन बन गई है और बहुत से मीडिया इंटरव्यूज मिल गए हैं।

फिल्म का नाम कराची से नोएडा है। फिल्म को जानी फायरफॉक्स के प्रोडक्शन हाउस के मैनेजिंग डायरेक्टर अमित जानी ने बनाने की योजना बनाई है। 8 अगस्त को अमित ने इसकी घोषणा की। इस फिल्म के ऑडिशन अब ठीक एक दिन बाद शुरू हो चुके हैं। एक क्लिप सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

सीमा-सचिन की फिल्म का ऑडिशन क्लिप वायरल हो गया |

- Sponsored -

- Sponsored -

Production House ने एक ऑडियो क्लिप जारी की है। इस क्लिप में एक लड़की सचिन से फोन पर बात करती दिखती है। साथ खड़ा लड़का सचिन के लिए ऑडिशन देने आया है। सीमा हैदर के किरदार के लिए देश भर से मॉडल और एक्ट्रेसेस ऑडिशन दे रहे हैं। वीडियो में जो लड़की फोन पर बात करती दिखती है, वह लगभग सीमा हैदर की तरह लगती है।

पहले चर्चा हुई थी कि सीमा हैदर अपनी फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ में एक प्रमुख भूमिका निभाती दिखेंगी। अब तक उत्पादन घर और सीमा से इसके बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं हुआ है। हां, इतना जरूर है कि सीमा अभिनय करेगी। फिल्म राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल की हत्या पर बन रही है। फिल्म का नाम है ‘A Tailor Murder Story’। सीमा हैदर इस फिल्म में RAW एजेंट का किरदार निभाती नजर आएंगी। अब सीमा और सचिन की प्रेम कहानी पर बनने वाली फिल्म ‘कराची टू नोएडा’ पर वापस आते हैं। तो हर कोई आने वाले हफ्ते अमित जानी की फिल्म का थीम सॉन्ग लॉन्च के लिए उत्साहित है। जानी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम ने पिछले हफ्ते ग्रेटर नोएडा में सीमा और सचिन से मुलाकात की। सीमा पर विचार किया गया था। लेकिन सीमा ने ऑडिशन एक टेलर मर्डर कहानी के लिए दिया था। जो उन्होंने भी मान लिया है। UP ATS से क्लीन चिट मिलने का इंतजार करें।

अमित जानी को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं | जबसे अमित जानी ने अपनी दोनों फिल्मों, सीमा-सचिन और कन्हैया, की घोषणा की है, तभी से उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। अमित जानी को समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता मोनू मानेसर और अभिषेक सोम ने धमकी दी है। अभिषेक ने एक वीडियो में अपने गुंडों के साथ मिलकर फिल्म के सेट पर हमला करने की धमकी दी है। फिल्म निर्देशक अमित जानी ने ट्वीट करके यूपी पुलिस से इसकी शिकायत की है।

अमित जानी को कोई डर नहीं है। उन्होंने दो फिल्मों के बाद एक और फिल्म की घोषणा की है। ‘मेरा अब्दुल ऐसा नहीं है’ फिल्म का नाम है। अंजू की जीवनी फिल्म का विषय होगी। उनका दावा है कि वह जल्द ही शेष विवरण देंगे।

 

Reported by Lucky Kumari

 

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

- Sponsored -

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

- Sponsored -

- Sponsored -

Comments
Loading...

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More