लालू प्रसाद 9 मई को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये करेंगे नेताओं से बात

पटना. बिहार की राजनीति के लिए 9 मई का दिन खास है. दरअसल इस दिन अरसे बाद जेल से निकले आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव अपनी पार्टी के विधायकों और नेताओं के साथ बात करेंगे. 9 मई को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव एक वर्चुअल मीटिंग के जरिये पार्टी के सभी विधायकों और पूर्व विधायकों से बात करेंगे और कोरोना त्रासदी में अपने नेताओं को जरूरी दिशा निर्देश भी देंगे.

अरसे बाद लालू प्रसाद के वर्चुअल मीटिंग को लेकर पार्टी के नेताओं में भी खासा उत्साह है. दरअसल चारा घोटाला मामले में 3 साल से भी ज्यादा समय तक जेल की सजा काटने के बाद लालू जमानत पर बाहर निकले हैं और यह पहला मौका है जब लालू अपने विधायकों-नेताओं के साथ कोई मीटिंग आयोजित कर रहे हैं. लालू यादव जमानत पर रिहा होने के बाद अभी मीसा भारती के दिल्ली आवास में ठहरे हुए हैं.

कोरोना के बढ़ते खतरे के चलते लालू यादव पटना नही आ सके हैं, ऐसे में लालू मीसा भारती के आवास से ही वर्चुअली इस मीटिंग में जुड़ेंगे. लालू के इस वर्चुअल मीटिंग का उनकी पार्टी के विधायकों-नेताओं पर कितना प्रभावशाली होगा, ये तो समय बताएगा लेकिन इस मीटिंग को लेकर बिहार के राजनीतिक दलों में खूब चर्चा जोरों पर है. मसलन चर्चा ये है कि लालू इस मीटिंग के जरिये बिहार की राजनीति में अपनी सक्रियता दिखाने की कोशिश में हैं.

biharnewsLalu Prasad Yadavvideo conferance